समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का कुशीनगर तथा देवरिया जिला में 28 मई को जनसभा आयोजित

प्रोटोकॉल जारी जेड, श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध कराने की जिलाधिकारी पुलिस अधीक्षक से की गई अपील- निजी सचिव अखिलेश यादव

कृष्णा यादव, विशेष संवाददाता : तमकुहीराज/कुशीनगर। लोकसभा चुनाव प्रचार का अंतिम अभियान का चरण जारी है। सभी दल के राष्ट्रीय नेता अपनी-अपनी पार्टी के प्रचार के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। लगातार लोकसभा क्षेत्र में जन जागरण सभा का कार्यक्रम आयोजित हो रहा है इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का दिनांक 28 मई 2024 को देवरिया तथा कुशीनगर लोकसभा क्षेत्र में जनसभा आयोजित है।

यह भी पढ़ें :नोएडा पहुंचने पर केजरीवाल ने यूपी में संगठन को मजबूत करने पर जोर दिया

जारी प्रोटोकॉल के अनुसार लोकसभा क्षेत्र 65 कुशीनगर में सब्जी मंडी का मैदान न्यू पुलिस लाइन पडरौना में अपरण 1 बजे के लगभग आयोजित है। कुशीनगर जनपद के इंडिया गठबंधन के सभी पदाधिकारी एवं नेता तथा समर्थकों के पहुंचने की अपील इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय प्रताप उर्फ पिंटू सैठवार के समर्थन में जिला अध्यक्ष सुकरूल्लाह अंसारी ने की है।

इसी दिन 28 मई 2024 को लोकसभा क्षेत्र बांसगांव के गठबंधन प्रत्याशी सदल प्रसाद के लिए सयय02ः50 बजे अपराह्न थाना मदनपुर के बराँव चौराहा देवरिया में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सदल प्रसाद के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे।

दोनों जनसभाओं में प्रोटोकॉल के अंतर्गत अखिलेश यादव के निजी सचिव ने कुशीनगर जनपद व देवरिया जनपद के पुलिस अधीक्षक तथा जिलाधिकारी से जेड श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराने की भी अपील किया है।उक्त कार्यक्रम की जानकारी समाजवादी पार्टी द्वारा दी गई है।

यह भी पढ़ें :नोएडा पहुंचने पर केजरीवाल ने यूपी में संगठन को मजबूत करने पर जोर दिया