महिला की पिटाई कर घसीटने का वीडियो वायरल, तीन गिरफ्तार देखें वीडियो

महिला के साथ उसका करीब 6 माह का मासूम बच्चा भी था। महिला के साथ मारपीट क्यों की गई यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

मनोज मेहरा, सागर। शहर के गोपालगंज थाना अंतर्गत बस स्टैंड इलाके में एक महिला के साथ कुछ लोगों ने बेरहमी से मारपीट करते हुए उसे घसीटा, महिला के साथ उसका करीब 6 माह का मासूम बच्चा भी था। महिला के साथ मारपीट क्यों की गई यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। मारपीट के बाद महिला को इलाज हेतु बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज भेजा गया। इस मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें : मां की गोदी से दुधमुंही बच्ची को लेकर भागा बच्चा चोर लोगों में खदेड़ा तो चोर ने बच्ची को पटक कर मार दिया, गिरफ्तार
#woman thrashed-#draging video viral-#3 arrested-#watch video-#sagar news-#policeवही इस मामले में सागर जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सागर लोकेश कुमार का कहना है कि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें कुछ लोग एक महिला के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं, जिसकी सूचना मिली थी।

एएसपी ने बताया कि वायरल वीडियो को संज्ञान लेते हुए, इस पूरे मामले में गोपाल गंज थाने में केस दर्ज कर जांच शुरू की गयी है। वायरल वीडियो में जो व्यक्ति महिला को पीटते और घसीटते दिखाई दे रहे हैं उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

#woman thrashed-#draging video viral-#3 arrested-#watch video-#sagar news-#policeतीन आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं और इसमें पुलिस ने सख्त कारवाई की है, आगे जैसे भी सबूत आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी, साइबर सेल में इस वीडियो को भेजेंगे और पता करेंगे यह वीडियो कब का है हालांकि लोग 10 से 15 दिन पुराना बता रहे हैं, महिला के बारे में हमने तलाश करने की कोशिश की है हालांकि स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है। आरोपी सागर लोकल के ही रहने वाले हैं बस स्टैंड के आस पास तिलकगंज, इतवारी, भैंसा के रहने वाले हैं।

अभी तक की पूछताछ में यह पता चला है कि यह लोग की दुकानें वहां पर हैं। वहां से महिला को जाने के लिए कह रहे थे वह नहीं गई तो जिस वजह से उसको मारा गया। मारपीट की धारा में मामला दर्ज किया गया है।

वहीं आपको बताते चले कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार महिला छतरपुर निवासी बताई जा रही है। तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 12 अगस्त को सागर में हुए कार्यक्रम में शामिल होने अपने परिजनों के साथ आई थी, 38 सकेंड का यह वीडियो महिला के साथ रात 12 अगस्त का बताया जा रहा है। जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें : मां की गोदी से दुधमुंही बच्ची को लेकर भागा बच्चा चोर लोगों में खदेड़ा तो चोर ने बच्ची को पटक कर मार दिया, गिरफ्तार