बरदहा बीआरसी पर हुआ बीईओ का स्वागत और विदाई समारोह

शिवपुर के खंड शिक्षा अधिकारी अनुराग मिश्रा का स्थानांतरण हुआ फखरपुर, फखरपुर के जगन्नाथ यादव ने संभाला शिवपुर का चार्ज

विनोद श्रीवास्तव, बहराइच। फखरपुर और शिवपुर ब्लॉक के खंड शिक्षा अधिकारियों का तबादला हो गया है, शिवपुर के खंड शिक्षा अधिकारी अनुराग मिश्रा को फखरपुर और फखरपुर के जगन्नाथ यादव को शिवपुर ब्लाक का खंड शिक्षा अधिकारी बनाया गया है। दोनों खंड शिक्षा अधिकारियों के स्वागत और विदाई समारोह का आयोजन ब्लॉक संसाधन केंद्र बरदहा के सभागार में आयोजित हुआ।

यह भी पढ़ें : बीडीओ शिवपुर के खिलाफ विधायक के सामने ग्राम प्रधानों ने नारेबाजी कर किया प्रदर्शन
बीआरसी बरदहा में नवागत खंड शिक्षा अधिकारी का स्वागत और स्थानांतरित खंड शिक्षा अधिकारी का विदाई समारोह आयोजित हुआ। विकास खंड शिवपुर खंड शिक्षा अधिकारी रहे अनुराग मिश्रा का स्थानांतरण फखरपुर ब्लॉक में हो जाने एवं नवागत खंड शिक्षा अधिकारी जगन्नाथ यादव का स्थानांतरण फखरपुर ब्लॉक से शिवपुर ब्लॉक में होने पर शिक्षकों द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

सभी शिक्षकों द्वारा पूर्व खंड शिक्षा अधिकारी अनुराग मिश्रा को नम आंखों से विदाई दी गई, बताते चलें श्री मिश्रा गत वर्ष जुलाई माह में शिवपुर विकासखंड में तेजवापुर ब्लाक से स्थानांतरित होकर आए थे। किंतु इतने कम समय में ही सभी शिक्षकों से उनका बेहतरीन समन्वय स्थापित हो गया था, यह बात सभी शिक्षकों द्वारा अपने व्यक्तव्य में भी कही गई।

इस अवसर पर शिक्षक राधेश्याम कनौजिया, जुबेर अहमद, शौखत अली, योगेश त्रिपाठी आदि शिक्षकों ने पूर्व खंड शिक्षा अधिकारी एवं नवागत खंड शिक्षा अधिकारी को स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया।

पूर्व खंड शिक्षा अधिकारी श्री मिश्रा ने इस अवसर पर शिक्षक योगेश त्रिपाठी के सहयोग को सराहा और मौजूद शिक्षकों से नवागत खंड शिक्षा अधिकारी का सहयोग करने की अपील की। नवागत खंड शिक्षा अधिकारी ने भी शिक्षकों से और बेहतर शिक्षण कार्य के साथ पूर्व की तरह समन्वय बनाकर कार्य करने की बात कही। इस अवसर पर काफी संख्या में शिक्षक व अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें : बीडीओ शिवपुर के खिलाफ विधायक के सामने ग्राम प्रधानों ने नारेबाजी कर किया प्रदर्शन