आधी रात को घर में घुसकर उतारने लगा सो रही महिला के कपड़े, विरोध करने पर धमकी देकर भागा

अश्लील हरकत के मामले में महिला ने थाने पर दर्ज कराई रिपोर्ट

लखीमपुर-खीरी। एक गांव निवासी युवक आधी रात को दीवार फांद कर एक महिला के घर में घुस गया। बरामदे में सो रही महिला के वह कपड़े उतारने लगा, जब युवक ब्लाउज खोल रहा था तभी महिला की नींद खुल गई, महिला के विरोध करने और शोर मचाने पर युवक धमकी देकर भागा। इस मामले में पीड़ित महिला ने थाने पर छेड़छाड़ करने वाले युवक के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज करायी है। आरोपी युवक की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : छात्र ने शिक्षिका से मांगा इनाम तो शिक्षिका ने जड़ दिया थप्पड़, आईसीयू में भर्ती
कोतवाली धौरहरा क्षेत्र के एक गांव में घर में घुसे युवक ने चारपाई पर सो रही महिला से अश्लील हरकतें करते हुए उसके कपड़े उतारने लगा।महिला की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही रहने वाले युवक के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं घटना के बाद से युवक फरार चल रहा है।

गौरतलब हो कि कोतवाली धौरहरा क्षेत्र की एक महिला ने बताया कि वह रात में अपने घर पर बरामदे में अकेली चारपाई पर सो रही थी। रात करीब 11.30 बजे गांव का ही निवासी मूलचंद घर में घुस आया और सोते समय उसके शरीर से अश्लील हरकतें करते हुए उसके कपड़े उतारने लगा। इसी बीच उसकी आंख खुल गई। विरोध करने और शोर मचाने पर आरोपी युवक मौके से भाग गया।

महिला का कहना है कि जब वह उलाहना देने के लिए युवक के घर पहुंची तो पंकज की पत्नी व डालचंद की पत्नी अपशब्दों का प्रयोग करते हुए अभद्रता करने लगीं। पीड़ित महिला ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपी युवक मौके से फरार है उसकी तलाश की जा रही है पकड़ कर जेल भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें : छात्र ने शिक्षिका से मांगा इनाम तो शिक्षिका ने जड़ दिया थप्पड़, आईसीयू में भर्ती