सीआरपीएफ जवान ने पत्नी व साले को बीच बाजार मारी गोली

पारिवारिक विवाद के चलते हुआ गोलीकांड, कस्थुनी बाजार में गुरुवार को दिनदहाड़े हुए गोलीकांड की घटना से दहशत

अमेठी। जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के कस्थुनी बाजार में सीआरपीएफ छत्तीसगढ़ में तैनात जवान ने बाजार से मायका लौट रही पत्नी को गोली मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पत्नी गीता अपने भाई अतुल के साथ मुसाफिरखाना बाजार से मोबाइल खरीद कर वापस मायके लौट रही थी घटना में भाई अतुल व पत्नी गीता देवी बुरी तरह जख्मी हुईं हैं।चिकित्सकों ने अतुल को गम्भीर अवस्था में लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया है।

यह भी पढ़ें : लखनऊ से वाराणसी के बीच पहली वायुयान सेवा का मुख्यमंत्री ने किया उद्घाटन

पुलिस सूत्रों के अनुसार सुल्तानपुर जनपद के बंधुआ कला थाना क्षेत्र के गांव पूरे बड़गायिन मजरे ऊंचगांव निवासी बैजनाथ नाई की पुत्री गीता देवी की शादी अमेठी के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के दिछौली गांव में हुई है। गोलीकांड में घायल गीता देवी का पति सीआरपीएफ में छत्तीसगढ़ में तैनात है, इस समय वह गांव छुट्टी पर आया है। पति-पत्नी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है, विवाद के चलते गीता देवी मायके में ही रहती है गुरुवार को गीता अपने भाई अतुल के साथ मायके से मुसाफिरखाना बाजार मोबाइल खरीदने गई थी।

इसी बीच गीता देवी का पति व उसका 17 वर्षीय बेटा बुलेट से उसका पीछा करते हुए क्षेत्र के कस्थुनी बाजार में हाईवे पर पहुँच गए। पत्नी गीता देवी व बाइक चला रहे उसके भाई अतुल को सीआरपीएफ जवान ने सरेराह गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर राहगीरों में हड़कंप मच गया आसपास के लोग घटनास्थल पर जमा हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की है।

कोतवाल विनोद कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी पति की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम को भेजा गया है। पुलिस के समक्ष घायल गीता ने बताया कि पति सीआरपीएफ की 147 वीं बटालियन छत्तीसगढ़ में तैनात है, वर्तमान में लखनऊ में निवास करते हैं घटना के समय उसका बड़ा बेटा मोटरसाइकिल चला रहा था गोली पति ने चलाई है। घटना का कारण पति-पत्नी के बीच चल रहा विवाद माना जा रहा है।
यह भी पढ़ें : लखनऊ से वाराणसी के बीच पहली वायुयान सेवा का मुख्यमंत्री ने किया उद्घाटन