पत्नी को विदा कराने का संदेश भेजा तो ससुराली जनों ने घर में घुसकर दामाद को धुना

पिटाई के बीच पत्नी 50 हज़ार नकदी और ज़ेवर समेट कर हुई फरार, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से हो रहा वायरल

हरदोई। पति ने पत्नी से नाराज़ हो कर उसके मायके वालों को फोन कर उसे विदा कराने के लिए कहा, उसे क्या पता था कि उसका ऐसा कदम उसके जी का जंजाल बन जाएगा। वहां पहुंचे ससुराल वालों ने दामाद के घर में घुस कर उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसी बीच उसकी पत्नी 50 हज़ार की नगदी और माल-ज़ेवर समेट कर वहां से रफूचक्कर हो गई। पिटाई किए जाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तहरीर आते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : मासूम बालक का शिकार करने के बाद वन विभाग ने तेंदुआ पकडने को लगाया पिंजड़ा
आपको बताते चले कि जिले के टड़ियावां थाने के गौरा डांडा निवासी रामजी पुत्र छंगा शर्मा ने पुलिस को दी गयी तहरीर में बताया है कि घर में पत्नी से पारिवारिक मामलों को लेकर उसकी कहा-सुनी हो गई थी। जिसके बाद उसने अपने ससुराल वालों को फोन करके अपनी पुत्री को विदा कराकर ले जाने के लिए कहा।

जिस पर उसके ससुर रामचेला, साले मुकेश व अनुज और चचेरे साले विजय पुत्र छोटे निवासी मरेउरा कोतवाली बेनीगंज उसके घर पहुंचे और गाली-गलौज करते हुए लाठी डंडों से उसकी पिटाई करने लगे। जिससे उसे गंभीर चोटें आई हैं। इतना ही नहीं ससुराल वालों ने उसके घर का दरवाज़ा और पानी का नल भी तोड़ दिया है। रामजी का कहना है कि ससुराली जनों के हमले के बीच उसकी पत्नी इच्छा देवी उसके 50 हज़ार रुपये नकदी और सारे ज़ेवरात को अपने साथ समेट ले गई।

रामजी की पिटाई करते हुए बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस बारे में एसएचओ टड़ियावां अशोक कुमार सिंह का कहना है कि पीड़ित रामजी की तरफ से तहरीर मिली है मामले की विवेचना हो रही है, पीड़ित को न्याय दिलाया जाएगा।
यह भी पढ़ें : मासूम बालक का शिकार करने के बाद वन विभाग ने तेंदुआ पकडने को लगाया पिंजड़ा