2024 लोकसभा चुनाव में साइबर योद्धाओ की होगी महत्वपूर्ण भूमिका : कैलाश सोनी

फेक न्यूज से लोंगो को सावधान करें सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर्स : दिलीप सिंह पटेल, भाजपा ने किया सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर सम्मिट का आयोजन

अखिलेश राय,सम्पादक व प्रभारी (उ.प्र.):वाराणसी।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के लिए समर्पित सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर आयोजित होने वाली कार्यक्रमों की कड़ी में शुक्रवार को सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर सम्मिट का आयोजन भाजपा के सिगरा स्थित गुलाब बाग कार्यालय पर किया गया। जिसमें वाराणसी लोकसभा के 100 से ज्यादा इनफ्लुएंसर्स ने भाग लिया।

यह भी पढ़े :गिरफ्तार हुआ फर्जी खनन अधिकारी, आला अधिकारियों को विश्वास में ले करता था वसूली

मुख्य अतिथि के तौर पर राज्यसभा सांसद कैलाश सोनी ने पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन के माध्यम से सभी को नौ वर्षों में केंद्र की मोदी सरकार के सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के लिए किए गए कार्यों से अवगत कराया और आह्वान किया कि सभी सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर सोशल मीडिया के माध्यम से योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करें। जिससे ज्यादा से ज्यादा लोंगो को सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओ की जानकारी प्राप्त हो सके और आम जनमानस लाभान्वित हो सके। क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने इस बात पर विशेष बल दिया कि सोशल मीडिया में वॉलिंटियर्स की भूमिका आने वाले 2024 के चुनाव में अति महत्वपूर्ण होने वाली है। विपक्ष जो लगातार अपनी हार से हताश हुआ है। वह फेक न्यूज़ फैलाने का कार्य करेगा और सोशल मीडिया के माध्यम से हमें उनको करारा जवाब देना है।

कैट विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने कहा कि वर्तमान दौर में सोशल मीडिया एक ऐसा सशक्त माध्यम है, जिसके जरिए हम कम समय में अपनी बातों को जन-जन तक पहुंचा सकते हैं। महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा सोशल मीडिया के प्रदेश के सह संयोजक शशि कुमार, कुशाग्र श्रीवास्तव, अमित पाठक, हिमांशु जायसवाल, शैलेन्द्र मिश्रा, रितिक मिश्रा, प्रांजल सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े :गिरफ्तार हुआ फर्जी खनन अधिकारी, आला अधिकारियों को विश्वास में ले करता था वसूली