हैवान हैडमास्टर : बच्चियों को स्कूल में बुलाकर करता था रेप, राजस्थान गुस्सा

छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखा कर करता था रेप, देता था तालाब में फेंकने की धमकी

मेंबर सिंह बघेल,जयपुर। शिक्षा का पाठ पढ़ाने वाला गुरु ही हैवान निकला। स्कूल में आने वाली बच्चों को पढ़ाने की बजाए स्कूल का हेडमास्टर बच्चियों को मोबाइल पर अश्लील फिल्में दिखा कर धमकाता को गलत तरीके से टच कर अपनी हवस मिटाता। बच्चियों के विरोध करने पर मारने पीटने के साथ ही तालाब में फेंक कर मार डालने की धमकी भी देता। स्थिति यह हो गई कि बच्चियां स्कूल जाने से कतराने लगी। मामले का खुलासा हुआ तो अभिभावकों के पैरों तले जमीन खिसक गई। बच्चियों के बयान और अभिभावकों की तहरीर पर पुलिस ने हैवान हेडमास्टर के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। घटना से पूरे राजस्थान में गुस्सा है। मासूम बच्चियों के साथ हैवानियत करने वाले हेड मास्टर को फांसी देने की मांग उठ रही है।

यह भी पढ़ें : यूपी में रोडवेज के 23 बस अड्डे पीपीपी मॉडल से होंगे हाईटेक

फोटो : पुलिस की गिरफ्त में हैवान हेडमास्टर

प्राइमरी स्कूल में पढ़ने वाली बच्चियों के साथ हेड मास्टर के हैवानियत की घटना राजस्थान के डूंगरपुर जिले की है। हेड मास्टर की करतूत का खुलासा हुआ तो पता चला कि हेड मास्टर छात्राओं को स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं को खेलने के बहाने स्कूल में बुलाकर, उनको मोबाइल में गंदी फिल्म दिखाता और कमरे में ले जाकर उनके अलग -अलग प्राईवेट पार्टस को गलत तरीके से छूता था। छात्राओं ने सहमे हुए बताया कि कई बार दर्द भी होता था तो हेडमास्टर डराकर चुप करा देता था। बच्चियों ने कहा हम रोते रहते लेकिन हेडमास्टर कहता था कि परीक्षा में फेल कर दूंगा और नही तो तुमको तालाब में फेंक कर मार डालूंगा। डूंगरपुर जिले के सरकारी स्कूल के हैड मास्टर रमेश चंद्र कटारा की करतूत सामने आने के बाद अभिभावक सन्न रह गए। मामले की शिकायत पुलिस में की गई। पुलिस ने मासूम बच्चियों के बयान और अभिभावकों की तहरीर पर आरोपी हेडमास्टर को गिरफ्तार कर लिया है। हैड मास्टर की शर्मनाक दरिंदिगी की हकीकत सुनकर गांव वालों के साथ राजस्थान के लोगों में भयंकर गुस्सा है।
हालात यह है कि हेड मास्टर की हैवानियत कि शिकार बच्चियां स्कूल का नाम सुनकर कांपने लगती है। एक पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची की मां से बात करने पर उसने बताया कि हेडमास्टर बच्चियों को खेलने के बहाने स्कूल बुलाता था। एक दिन मेरी बेटी स्कूल से लौटी तो अपने पेट में दर्द बताया उसे हमने पेट दर्द की दवा दे दी । लेकिन अगले दिन बच्ची स्कूल जाने से मना कर रही थी। जब बेटी से कारण पूछा तो उसने बताया कि पेशाब करने की जगह पर जलन हो रही है। जब मैंने देखा कि बेटी के प्राईवेट पार्टस में जख्म हैं जब बेटी से पूछा तो उसने बताया कि हैड मास्टर हमसे गंदी हरकतें करता है और दूसरी बच्चियां के साथ भी गंदी हरकतें करता है।
यह भी पढ़ें : यूपी में रोडवेज के 23 बस अड्डे पीपीपी मॉडल से होंगे हाईटेक