हरदोई में बड़े पैमाने पर इंस्पेक्टर सब इंस्पेक्टर और पुलिस जवानों के हुए तबादले

लाइन में तैनात धीरज शुक्ला को पाली और अशोक कुमार सिंह को टड़ियावां की सौंपी गई कमान, आनंद नारायण त्रिपाठी को कछौना की कमान

हरदोई। लॉ एंड आर्डर को और दुरुस्त करने के लिए एसपी राजेश द्विवेदी ने 18 इंस्पेक्टर और एक सब इंस्पेक्टर का तबादला किया है। इसके साथ ही 22 एसआई बदले गए, पुलिस लाइन से 47 पुलिस जवानों को थानों में तैनाती दी गयी है। इसके अलावा एसपी ने 44 हेड कांस्टेबल, कोतवाली में तैनात 96 कांस्टेबल और 20 महिला कांस्टेबिल की नई तैनाती दी है।

यह भी पढ़ें : 18 माह बाद एक बार फिर वायु सेना के लड़ाकू विमानों ने दिखाए हैरत अंगेज कारनामे
पुलिस लाइन में तैनात रहे इंस्पेक्टर धीरज शुक्ला को पाली और अशोक कुमार सिंह को टड़ियावां की ज़िम्मेदारी दी है। हरपालपुर में तैनात एसएचओ संदीप कुमार सिंह का गैर जनपद तबादला होने से फिलहाल उन्हें पुलिस लाइन में तैनात किया गया है। इसी तरह टड़ियावां में तैनात एसएचओ गंगेश शुक्ला का गैर जनपद तबादला होने से उन्हें भी फिलहाल पुलिस लाइन में तैनात किया गया है। अतरौली के एसएचओ आनंद नारायण त्रिपाठी को कछौना, कछौना में तैनात एसएचओ दिलेश कुमार सिंह को शाहाबाद, शाहाबाद के एसएचओ सुरेश कुमार मिश्रा को साण्डी,साण्डी में तैनात एसएचओ राजदेव मिश्रा को अतरौली,मझिला में तैनात एसएचओ धर्मदास सिद्धार्थ को बिलग्राम भेजा है।

बिलग्राम में तैनात एसएचओ फूल सिंह का गैर जनपद तबादला होने से वे छुट्टी पर हैं। पचदेवरा में तैनात एसएचओ गंगाप्रसाद यादव को क्राइम ब्रांच भेजा है। वाचक एसपी रहे विद्यासागर पाल को पचदेवरा तैनात किया गया है। हरपालपुर में तैनात इंस्पेक्टर रिज़र्व वासुदेव यादव को पाली, एसपी के पीआरओ रहे सब इंस्पेक्टर सुब्रत नारायण को एसएचओ मझिला बनाया गया है। सण्डीला बस अड्डा इंचार्ज शिवगोपाल को इंस्पेक्टर रिज़र्व कोतवाली देहात बनाया है। बिलग्राम कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर रिज़र्व मनोज कुमार सिंह को बिलग्राम की ज़िम्मेदारी दी गई है।

लोनार थाने में तैनात इंस्पेक्टर रिज़र्व वहीद अहमद को इंस्पेक्टर रिज़र्व बेनीगंज कोतवाली बनाया गया है। बेनीगंज कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर रिज़र्व मोहन लाल को विशेष जांच प्रकोष्ठ का प्रभारी बनाया गया है। इसके अलावा क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर रमेश चंद्र पाण्डेय को एसपी के का पीआरओ बनाया गया है।

पुलिस महकमें में 22 एसआई बदले गए, पुलिस लाइन से 47 जवानों को दी तैनाती, 44 हेड, थाना-कोतवाली में तैनात 96 कांस्टेबिल और 20 महिला कांस्टेबिल की नई तैनाती

एसपी राजेश द्विवेदी ने महकमें में मेगा तबादला करते हुए 22 एसआई को दूसरे ठिकानों पर तैनाती दी है। साथ ही 44 हेड कांस्टेबिल इधर से उधर किए गए हैं। पुलिस लाइन में तैनात 47 कांस्टेबिल और थाना-कोतवाली में तैनात 96 कांस्टेबिल और 20 महिला कांस्टेबिल को नई तैनाती के लिए रवाना किया गया है।
एसपी श्री द्विवेदी ने महकमें में बम्पर फेरबदल करते हुए मल्लावां कोतवाली में तैनात एसआई हरिन्द्र प्रसाद कै बेनीगंज, मल्लावां कोतवाली में तैनात एसआई छोटेलाल को सुरसा,साण्डी कस्बा चौकी प्रभारी रामानंद मिश्रा को जहानीखेड़ा पुलिस चौकी प्रभारी, जहानीखेड़ा पुलिस चौकी प्रभारी विनोद कुमार शर्मा को कल्यणमल चौकी प्रभारी,बेहटा गोकुल थाने में तैनात एसआई सैय्याद हुसैन खां को सण्डीला बस अड्डा चौकी प्रभारी,सण्डीला कोतवाली में तैनात एसआई धर्मेन्द्र गिरि को सण्डीला कस्बा चौकी प्रभारी की ज़िम्मेदारी दी गई है। इसके अलावा पुलिस लाइन में तैनात एसआई ब्रजेश कुमार सिंह, सुरेन्द्र कुमार वर्मा,भानु प्रताप सिंह और पुलिस लाइन में ही तैनात एसआई अशोक कुमार तिवारी को कासिमपुर थाने के लिए रवाना किया गया है। जबकि लाइन में तैनात एसआई रामकिशोर मिश्रा को सण्डीला,अबरार हुसैन को कछौना, मोहनलाल को हरपालपुर और उमेश कुमार सिंह को माधौगंज थाने में तैनात किया गया है।

कछौना कोतवाली में तैनात एसआई आनंद कुमार मिश्रा को यूपी-112, कासिमपुर में तैनात वरिष्ठ उप निरीक्षक सोमपाल गंगवार को लोनार, कासिमपुर में तैनात एसआई संतोष प्रजापति को अरवल, कासिमपुर में तैनात एसआई सभाजीत सिंह को लोनार, हरपालपुर में तैनात एसआई संतोष कैंथल को लोनार, बिलग्राम में तैनात एसआई ज्ञानेन्द्र सिंह को अरवल,अरवल थाने में तैनात एसआई धारा सिंह को बिलग्राम और सुरसा थाने में तैनात एसआई विजेन्द्र पासवान को मल्लावां कोतवाली में तैनात किया गया है।

इसके अलावा 44 हेड कांस्टेबिल और 96 कांस्टेबिल के साथ 20 महिला कांस्टेबिल दूसरे थाना-कोतवाली में तैनात की गई है। वहीं पुलिस लाइन में तैनात 47 कांस्टेबिलो को नई तैनाती दी गई है।
यह भी पढ़ें : 18 माह बाद एक बार फिर वायु सेना के लड़ाकू विमानों ने दिखाए हैरत अंगेज कारनामे