स्वर्णिम चतुर्भुज योजनाओं से पीएम मोदी ने समूचे भारत को जोड़ा : कुंवर अरुणवीर सिंह

भाजपा सरकार की 9 साल की उपलब्धियों का किया बखान

बहराइच। जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि व मटेरा विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी भाजपा के वरिष्ठ नेता कुवँर अरुनवीर सिंह ने अपने आवास पर पत्रकारों से वार्ता के दौरान भाजपा सरकार की 9 साल की उपलब्धियों का बखान किया। उन्होंने कहा कि भारत आत्म निर्भर एवं स्वावलंबी बन गया है। प्रधानमंत्री मोदी ने स्वर्णिम चतुर्भुज योजना से समूचे भारत को जोड़ा है साथ ही अनाजों के समर्थन मूल्य व जन धन खाते के द्वारा भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने की दिशा में बड़ा कदम बढ़ाया है। इसकी चारों ओर तारीफ हो रही है।

यह भी पढ़ें : चित्रकूट : डीएम की सूझबूझ और एसपी की सक्रियता से सब कुछ आल इज वेल

फोटो : भाजपा सरकार के 9 साल पूरे होने के अवसर पर अपने आवास पर पत्रकारों से सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा करते मटेरा विधानसभा क्षेत्र प्रभारी व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि कुमार अरुण वीर सिंह
फोटो : भाजपा सरकार के 9 साल पूरे होने के अवसर पर अपने आवास पर पत्रकारों से सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा करते मटेरा विधानसभा क्षेत्र प्रभारी व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि कुंवर अरुण वीर सिंह

भाजपा नेता कुवँर अरुण सिंह ने केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में पीएम मोदी सरकार की देश हित की उपलब्धियों का बखान कर रहे थे। उन्होंने कहा कि, भाजपा सरकार बिना भेदभाव गरीबों के लिए प्रत्येक क्षेत्र में जन कल्याणकारी कार्य कर रही है।

प्रधानमंत्री आवास के माध्यम से लगभग सभी गरीबों को आवास उपलब्ध करवाया गया है इसके अलावा आयुष्मान कार्ड योजना के माध्यम से गरीबों को 5 लाख रुपये तक के इलाज के सुविधा दी गई है उन्होंने कहा कि , किसानों को सम्मान निधि प्रदान की जा रही है वृद्धा विधवा पेंशन को दोगुना किया गया है गांव को मुख्य सड़क से जोड़ा गया है गाँव मे स्वास्थ्य सुविधा देने के उपदेश से उप स्वास्थ्य केंद्र खोलें गए है।

जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि ने कहा कि , जिला पंचायत के माध्यम से समूचे जनपद के चौमुखी विकास की बहुआयामी योजना तैयार की गई है शीघ्र ही जनपद की गड़ना उत्तरप्रदेश के विकसित जनपदों में से होगा , उन्होंने कहा कि ,पर्यावरण संरक्षण व जल संरक्षण के लिए तथा नशामुक्त समाज बनाने के लिए वे लगातार प्रयास कर रहे हैं जिसमे सर्व समाज का सहयोग भी लिया जा रहा है इसके साथ ही क्षेत्र में सघन प्रवास कर जन समस्याओं के निस्तारण के लिए भी लगातार प्रयास किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें : चित्रकूट : डीएम की सूझबूझ और एसपी की सक्रियता से सब कुछ आल इज वेल