सीएम योगी के जन्मदिन पर श्री विश्वनाथ कॉरिडोर में 51 शास्त्रियों ने किया रुद्राभिषेक

कबीरचौरा स्थित शिवप्रसाद गुप्त मंडलीय अस्पताल में हिंदू युवा वाहिनी ने चलाया रक्तदान शिविर, हम लोग देश के सर्वोच्च पद पर देखना चाहते हैं महाराज को: अम्बरीष सिंह

मुकेश कुमार  (एडिटर क्राइम व सह प्रभारी उत्तर प्रदेश) TV9 भारत समाचार  (वाराणसी) ।  सीएम योगी के 51 वे जन्मदिन पर श्री काशी विश्वनाथ धाम में 51 किलोग्राम का लड्डू चढ़ाया गया। इसके साथ ही 51 शास्त्रियों ने एक साथ रुद्री पाठ कर रुद्राभिषेक किया। बाबा विश्वनाथ धाम कॉरिडोर के गंगा द्वार पर गंगा में 51 लीटर दूध चढ़ाकर योगी का जन्मदिन मनाया गया। इस दौरान हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने कहा कि अब 2024 में प्रधानमंत्री की कुर्सी पर योगी आदित्यनाथ को देखना चाहते हैं।

यह भी पढें : रसड़ा एसडीएम समेत तीन के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

जलाभिषेक के दौरान मंत्रोच्चार किया गया, साथ ही मां गंगा की आरती की गई। हिंदू युवा वाहिनी वाराणसी मंडल प्रभारी अंबरीश सिंह भोला ने कहा कि हमारा समर्थन किसे होगा यह तो संगठन के बड़े पदाधिकारी ही मिलकर तय करेंगे। पूरे देश और विश्व के लोग योगी पर नजर बनाकर रखते हैं। हमारे भी यही इच्छा है कि योगी सर्वोच्च पद पर रहे। हम लोग उनको सर्वोच्च पद पर देखना चाहते हैं। योगी निश्चित रूप से देश की सेवा करेंगे, मां गंगा से यही प्रार्थना है कि योगी को शक्ति प्रदान करें और उनके अंदर सेवा करने की क्षमता बढ़े, उनका दायरा बढे। कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के आदेश निर्देश पर काम करते हैं। उनकी निष्ठा काफी अटल है, देश की जनता के लिए काम करते हैं। हम अपने आप को सौभाग्यशाली मानते हैं कि उनके लिए काम कर पाते हैं। इस अवसर पर कबीरचौरा स्थित शिवप्रसाद गुप्त मंडलीय अस्पताल में रक्तदान शिविर चलाया जा रहा है। वहां भी हमारे कार्यकर्ता मौजूद है। इससे पहले रविवार को हिंदू युवा वाहिनी और जय मां गंगा सेवा समिति की ओर से आदित्यनाथ के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर अस्सी घाट पर सीएम योगी का बड़ा कट आउट लगाकर गंगा आरती की गई। वहीं बुलडोजर से योगी आदित्यनाथ का माल्यार्पण किया गया। बुलडोजर के बकेट से योगी के गले में जयमाला डाली गई। इस दौरान करीब 10 हजार से ज्यादा श्रद्धालु घाट पर इस पल को निहारने में लगे थे।

यह भी पढें: रसड़ा एसडीएम समेत तीन के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज