सावन में खुलेआम मांस की बिक्री से कांवरियों को हो रही दिक्कत : धनन्जय

बहराइच में खुलेआम मांस की बिक्री पर मुख्यमंत्री का आदेश बेअसर, अधिकारियों ने साधी चुप्पी

बहराइच। देवाधिदेव महादेव के प्रिय श्रावण मास के दौरान सड़कों पर बिक रहे मांस पर मुख्यमंत्री के आदेशों को दरकिनार कर जिले के आलाधिकारी उस पर मौन साधे हैं। श्रावण मास में मुख्यमंत्री का यह आदेश कि श्रावण मास में खुलेआम मांस की बिक्री पर प्रतिबन्ध लगाया जाए जिससे महादेव का जलाभिषेक करने जा रहे कांवरियों को किसी प्रकार की कठिनाईयों का सामना न करना पड़े लेकिन जिले के आलाधिकारियों की नजर इस पर पड़ती नहीं दिख रही है जिससे कांवरियों को जलाभिषेक करने में तमाम कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें : स्कूल भवन के लिए जमीन न मिली तो होगा धरना प्रदर्शन, चुनाव बहिष्कार की भी चेतावनी
इस मामले में हिन्दू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष धनन्जय सिंह एडवोकेट ने कहा है कि श्रावण मास शुरू होने के लगभग एक सप्ताह बीतने को है आज श्रावण मास का प्रथम सोमवार है लेकिन शहर के रोडवेज, कचेहरी रोड, काजीपुरा, चांदपुरा आदि आदि स्थानों पर आज भी खुले में मांस की बिक्री की जा रही है जिसके कारण शिवालयों में जाने वाली महिलाओं एवं कांवर यात्रियों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि यदि इसके बाद भी जिला प्रशासन के कानों में जू नहीं रेंगता है तो उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अधिकारियों की शिकायत करेंगे। उन्होंने जिला सह संयोजक हरजीव अग्रवाल एवं धनन्जय शर्मा को पूरे श्रावण मास में कांवरियों एवं शिव भक्तों को हो रही समस्याओं के लिए हिन्दू जागरण मंच का जिला प्रभारी एवं सह प्रभारी बनाया है। जिलाध्यक्ष ने हरजीव अग्रवाल एवं धनन्जय शर्मा का मोबाइल नम्बर 9415335387, 9454716214 जारी कर कहा कि यदि कांवरियों को किसी प्रकार की समस्या आती है तो वे प्रभारी एवं सह प्रभारी से सम्पर्क कर अपनी समस्याओं का समाधान कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें : स्कूल भवन के लिए जमीन न मिली तो होगा धरना प्रदर्शन, चुनाव बहिष्कार की भी चेतावनी