सांसद बृजभूषण की जन चेतना रैली को अयोध्या में नहीं मिली अनुमति

सांसद ने खुद सोशल मीडिया पर लेटर जारी कर रैली को स्थगित करने की दी सूचना

अयोध्या। देश की महिला पहलवानों के यौन शोषण के मामले में फंसे कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने सीएम योगी के जन्मदिन अवसर पर अयोध्या में 5 जून को रामकथा पार्क में जनचेतना रैली कर अपनी शक्ति का प्रदर्शन करने की योजना बनाई थी। लेकिन सांसद को अयोध्या में रैली करने की अनुमति नहीं मिली। काफी जद्दोजहद के बाद भी रैली की अनुमति न मिलने पर सांसद ने ट्विट कर लेटर जारी करते हुए जन चेतना रैली स्थगित करने की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें : विधवा युवती को चारपाई से बांधकर किया गैंग रेप, फिर तेजाब से चेहरा जलाया
देश की महिला पहलवानो के यौन शोषण के विरोध का सामना कर रहे कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने 5 जून को सीएम योगी के जन्मदिन अवसर पर अयोध्या में रामकथा पार्क में जनचेतना रैली आयोजन की घोषणा की थी। जन चेतना रैली में संतों का समर्थन लेते हुए 11 लाख लोगों को सांसद ने आमंत्रित किया था। जबकि रामकथा पार्क की क्षमता महज डेढ़ से दो हजार भीड़ की ही है।

देखें सांसद बृज भूषण सिंह द्वारा जारी लेटर :👇

जन चेतना रैली आयोजन के मामले में बुधवार को देर शाम तक अयोध्या के सर्किट हाउस में अयोध्या के प्रशासनिक अधिकारियों और सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बीच लंबी वार्ता चली। तर्क वितर्क के बाद रैली आयोजन की अनुमति नहीं मिली। इस पर बेबस कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने खुद ही सोशल मीडिया के माध्यम से लेटर जारी कर जनचेतना रैली स्थगित करने की सूचना सार्वजनिक की, साथ ही ट्विट कर भी सूचना दी।
यह भी पढ़ें : विधवा युवती को चारपाई से बांधकर किया गैंग रेप, फिर तेजाब से चेहरा जलाया