ससुराल से अपने गांव लौट रहे युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, बाइक लूटी

बिहार के सिवान जनपद के गुठनी थाना क्षेत्र का निवासी है मृतक

Tv9भारत समाचार : देवरिया। ससुराल से घर लौट रहे युवक को अकटही-जैतपुरा मार्ग पर बदमाशों ने शनिवार को दिनदहाड़े गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े लेकिन तब तक बदमाश युवक की बाइक लूटकर फरार हो चुके थे। हत्या का कारण लूट है या कोई रंजिश इसका पता नहीं चल सका है, पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवक की हत्या की सूचना पाकर उसके घर में कोहराम मच गया है परिवारी जन बिलख रहे हैं।

यह भी पढ़ें : गोविवि: कुलपति व प्राक्टर को विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं ने जमकर पीटा
जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां ससुराल से अपने गांव जा रहे एक युवक की बनकटा थाना क्षेत्र के अकटही-जैतपुरा मार्ग पर शनिवार को बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद वह बाइक लेकर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बिहार के सिवान जनपद के गुठनी थाना क्षेत्र के सूरज (28) पुत्र अखिलेश्वर की ससुराल खामपार थाना क्षेत्र के दुदही बाजार में है। परिवरीजनों ने बताया कि सूरज शुक्रवार शाम को ससुराल आया था। शनिवार सुबह तैयार होकर वह अपने गांव लौटने के लिए करीब 10:30 बजे ससुराल से बाइक से निकला और आधे घंटे बाद रास्ते में अकटही-जैतपुरा मार्ग पर नोनार पांडेय गांव के पुलिया के पास बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तब तक बदमाश फरार हो गए।

मौके पर सीओ अंशुमन श्रीवास्तव, एसओ बनकटा मुकेश मिश्रा पहुंच गए। घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद पुलिस उपाधीक्षक अंशुमन श्रीवास्तव ने बताया कि अभी तक हत्या के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल सका है, फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है मामले की सघनता से पड़ताल की जा रही है। युवक की हत्या करने वाले बदमाशों की तलाश के लिए शहर और कस्बों में सघन वाहन चेकिंग शुरू करवाई गई है।

क्षेत्र में दिनदहाड़े युवक की हुई हत्या से सनसनी फैल गई है। लोग दहशत में हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक को चलती बाइक में पीछा कर रहे बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी इसके बाद उसकी बाइक लूटकर चंपत हो गए। हत्या के कारणों को लेकर ऊहापोह की स्थिति बनी हुई है।
यह भी पढ़ें : गोविवि: कुलपति व प्राक्टर को विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं ने जमकर पीटा