सड़क पर खुली गुंडई, युवक को पीटकर किया बेदम, देखें वॉयरल वीडियो

दबंगों की करतूत सीसीटीवी में हुई कैद

शाहजहांपुर। शहर के कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र के शाहबाजनगर रोड पर सीसीटीवी में कैद हुई दबंगो की करतूत का वीडियो वॉयरल हो रहा है जिसमें लगभग दर्जनभर दबंग एक युवक को खुलेआम सड़क पर मिलकर बारी बारी से पीट रहे हैं। 1.46 मिनट के इस VDO में दबंगो द्वारा युवक की बेरहमी से पिटाई की जा रही है। लोग आ जा रहे हैं लेकिन कोई भी विरोध करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है।

यह भी पढ़ें : आईएएस के पिता को लाठियों से पीटा, केस दर्ज
आपको बतादें कि थाना सदर बाजार क्षेत्र के मोहल्ला सैनिक कॉलोनी की रहने वाली प्रार्थिनी रेहाना परवीन ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि दिनांक 25 मई को लगभग 8 बजे उनका बेटा फिरोज शाहबाज नगर रोड पर बालाजी मंदिर के पास में डॉक्टर की दुकान पर दवाई लेने गया था।

देखें युवक की खुलेआम पिटाई का VDO👇

वापस आते समय दबंगों ने उसके पुत्र को घेर कर बुरी तरह पीटा, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़िता ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की मांग की है। फिलहाल दबंगों कि इस करतूत का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 1.46 मिनट के इस VDO में दबंगो द्वारा युवक की बेरहमी से पिटाई की जा रही है। इस घटना के बाद बेहतर कानून व्यवस्था का दावा करने वाली पुलिस पर भी सवालिया निशान उठ रहे हैं।
यह भी पढ़ें : आईएएस के पिता को लाठियों से पीटा, केस दर्ज