विधवा युवती को चारपाई से बांधकर किया गैंग रेप, फिर तेजाब से चेहरा जलाया

घटना की रात घर में अकेली थी युवती, सुबह बहन ने आकर किया मुक्त, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

बहराइच। पति की मौत के बाद मां के साथ मायके में रह रही विधवा युवती गुरुवार रात घर में अकेली थी, तभी पड़ोसी युवक अपने दो अन्य सहयोगियों के साथ घर में घुस आया। उसने युवती को काबू में कर चारपाई से बांध दिया, फिर तीनों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इतने पर भी दरिंदों का मन नहीं भरा, जाते-जाते दरिंदों ने युवती के चेहरे पर तेजाब डालकर उसे जला दिया। पूरी रात युवती चारपाई से बंधी तड़पती रही। सुबह उसकी बहन घर पहुंची तो उसने मुक्त किया। गंभीर हालत में युवती को जिला अस्पताल पहुंचाकर भर्ती किया गया है। पुलिस ने इस मामले में पड़ोसी युवक और उसके दो सहयोगियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी फरार हैं उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

यह भी पढ़ें : स्वच्छ सर्वेक्षण के ट्रीपल आर में गाजियाबाद प्रथम, बनारस का दूसरा स्थान
बहराइच जिले के फखरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 35 वर्षीय युवती के पति का 13 वर्ष पूर्व निधन हो चुका है। युवती के पिता की भी मौत हो चुकी है। वह मायके में अपनी मां के साथ रहकर गुजर-बसर कर रही है। जिला अस्पताल में भर्ती युवती ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया है कि पड़ोस में रहने वाला हीरा लाल नाम का युवक उससे अक्सर बातचीत करने की कोशिश करता था लेकिन वह नजरअंदाज कर देती थी। कई बार हीरा ने छेड़छाड़ की भी कोशिश की, लेकिन उसे मौका नहीं मिला। अस्पताल में भर्ती जख्मी युवती ने बताया कि बुधवार को मां नेपाल में बीमार बहन की देखभाल करने चली गई थी। वह घर पर अकेली थी इसका सुराग पाकर हीरालाल रात में अपने दो सहयोगियों के साथ घर पर आ धमका।

युवती का कहना है कि उसने घर में घुसने का विरोध किया तो हीरालाल और उसके सहयोगियों ने मारपीट करते हुए उसे काबू में कर लिया, इसके बाद सभी ने निर्वस्त्र कर जबरन चारपाई पर लिटा कर हाथ पैर बांध दिए और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। तीनों युवकों ने पूरी रात दरिंदगी करने के बाद सुबह जाते जाते उसके चेहरे पर तेजाब की बोतल उड़ेल दी। जिससे युवती का चेहरा बुरी तरह झुलस गया, वह घंटों तड़पती रही। सुबह जब उसकी बहन घर पहुंची तो चारपाई पर बंधी बहन को नग्न हालत में देखकर सकते में आ गई। चारपाई से बंधी युवती को बहन ने मुक्त कर तत्काल पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए झुलसी युवती को जिला अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया है। फखरपुर पुलिस का कहना है कि आरोपी घटना के बाद से फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है नामजद केस दर्ज कर लिया गया है। शीघ्र ही गिरफ्तार कर सभी आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।
यह भी पढ़ें : स्वच्छ सर्वेक्षण के ट्रीपल आर में गाजियाबाद प्रथम, बनारस का दूसरा स्थान