वायरल VDO में दारोगा को थप्पड़ मारते दिख रहे सांसद सुब्रत पाठक, दबंग दावों की निकली हवा

सांसद सुब्रत पाठक ने दबंग दावा करते हुए अपने को बताया था पाक साफ

कन्नौज। जिले के सदर कोतवाली के मंडी समिति पुलिस चौकी पर तैनात दारोगा पर 2जून की रात सांसद सुब्रत पाठक ने थप्पड़ों की बौछार कर दी थी। इस मामले में राजनीतिक गलियारे में जमकर बवाल मचा। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने ट्विट कर सांसद की गिरफ्तारी की मांग की तो सांसद सुब्रत पाठक ने दबंग दावा करते हुए अपने को पाक साफ बताते हुए, पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर ही जवाबी हमला बोला। अब सांसद सुब्रत पाठक का पुलिसकर्मी को थप्पड़ मारते हुए वीडियो वायरल हुआ तो भाजपाई खेमे में खलबली मच गई है। संसद पर केस तो दर्ज है लेकिन सांसद द्वारा दरोगा को थप्पड़ मारते हुए वीडियो वायरल होने के बाद अब उन्हें जेल भेजा जाएगा या नहीं इस पर सवाल उठ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : यूपी के वाहन स्वामियों को यूपी सरकार का तोहफा, पांच साल के ट्रैफिक चालान निरस्त

सांसद सुब्रत पाठक का दारोगा को थप्पड़ मारते हुए CCTV फुटेज का VDO सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज के वीडियो में साफ दिख रहा है कि सदर कोतवाली के मंडी समिति पुलिस चौकी पर अपनी कार से उतरते ही सांसद पाठक ने एक के बाद एक मंडी चौकी इंचार्ज हाकिम सिंह को कई थप्पड़ जड़ दिए। चौकी इंचार्ज ने उच्चाधिकारियों से मामले की शिकायत की तो सांसद ने सिर्फ कहासुनी होने की बात कही और कहा कि उन्होंने थप्पड़ नहीं मारा है। एसपी ने पूरे मामले की जांच एसआईटी को सौंप दी थी। एसआईटी की जांच टीम ने चौकी व आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो सीसीटीवी फुटेज में सांसद दरोगा चौकी इंचार्ज को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद अब सांसद सुब्रत पाठक के दबंग दावों की हवा निकल गई है।
गौरतलब हो कि इस घटना के बाद पुलिस कर्मी की शिकायत पर चौकी इंचार्ज पर हमले में सांसद पर FIR दर्ज हुई है। नामजद मुकदमा दर्ज होने के बाद संसद की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए सपा मुखिया अखिलेश यादव ने उन्हें जेल भेजने की मांग करते हुए ट्वीट किया था। इस पर सांसद सुब्रत पाठक ने दबंग दावा करते हुए सपा मुखिया पर ही जवाबी हमला बोल दिया था। यह भी कहा था कि उन्हें सपा मुखिया अखिलेश यादव द्वारा जानबूझकर बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।

सांसद द्वारा चौकी इंचार्ज को थप्पड़ मारते CCTV फुटेज VDO देखें 👇

लेकिन अब चौकी इंचार्ज को थप्पड़ रसीद करते हुए सांसद का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपाई खेमे में खलबली मची हुई है। वायरल वीडियो के सामने आने के बाद SIT अपनी क्या जांच सौंपती है और सांसद के खिलाफ क्या कार्रवाई होती है इसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।
यह भी पढ़ें : यूपी के वाहन स्वामियों को यूपी सरकार का तोहफा, पांच साल के ट्रैफिक चालान निरस्त