लिव इन रिलेशन में रह रही युवती की तीसरी मंजिल से गिरकर दर्दनाक मौत

देर रात तक कमरे से आती रही झगड़े की तेज आवाज, साथ में रहने वाला युवक मुस्लिम समाज का बताया जा रहा है जोकि अपना नाम राहुल बता कर रह रहा था

Tv9भारत समाचार : हापुड़। हापुड़ में दिल्ली रोड स्थित एक कॉलोनी में प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली युवती की फ्लैट की तीसरी मंजिल से गिरकर शनिवार रात दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शनिवार की रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। देर रात तक कमरे से तेज आवाजें आसपास के लोगों को सुनाई देती रही। युवती का लिव इन पार्टनर दूसरे समुदाय का बताया जा रहा है। जोकि राहुल नाम बताकर युवती के साथ रह रहा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें : श्रावस्ती में महाराजा सुहेलदेव की अश्वारोही मूर्ति और संग्रहालय की स्थापना पर मंथन
मिली जानकारी अनुसार युवती सिंभावली की रहने वाली थी जोकि हापुड़ के एक नर्सिंग होम में काम करती थी और चार साल से यहीं रह रही थी। पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी। आपको बताते चलें कि हापुड़ के दिल्ली रोड़ स्थित आनंद विहार कॉलोनी में ईडब्ल्यूएस फ्लैट निवासी सोनम शर्मा नगर के एक निजी अस्पताल में कर्मचारी थी। वह लिव इन रिलेशनशिप में एक युवक के साथ अर्से से रह रही थी।

फोटो : लिव इन रिलेशन में रह रही मृतक युवती (फाइल फोटो)

पड़ोसियों का कहना है कि आधी रात को संदिग्ध परिस्थितियों में फ्लैट से झगड़े की तेज आवाज के बाद तीसरी मंजिल से सोनम गिर गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुचीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजकर जांच शुरू कर दी है। वहीं उसके रूममेट को भी हिरासत में लिया है।

पड़ोसियों से मिली जानकारी के मुताबिक फ्लैट में दूसरे समुदाय का एक युवक भी आता जाता था। जोकि घटना के समय मौके पर ही मौजूद था। अक्सर सोनम के घर से रात में आपस में दोनों के बीच विवाद के दौरान तेज आवाज आती थी। इसीलिए शनिवार की रात भी जब सोनम और उसके पार्टनर के बीच विवाद होने लगा तो किसी ने ध्यान नहीं दिया।

पड़ोसियों का कहना है कि फ्लैट से आधी रात तक झगड़े की तेज तेज आवाजें सुनाई देती रही। उसके बाद अचानक छत से किसी के गिरने का एहसास आसपास के लोगों को हुआ। पड़ोसी घर से बाहर निकले तो देखा कि छत से गिरने वाली सोनम नीचे जमीन में मृत अवस्था में पड़ी है। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी निरीक्षक सत्येन्द्र प्रकाश के अनुसार सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। युवती के शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और युवती के मोबाइल कि तहकीकात के बाद पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।
यह भी पढ़ें : श्रावस्ती में महाराजा सुहेलदेव की अश्वारोही मूर्ति और संग्रहालय की स्थापना पर मंथन