रोडवेज बस के यात्री को लाठी-डंडों से पीटा, जानिए क्यों? देखे वायरल वीडियो

एनएच 24 दिल्ली लखनऊ हाईवे पर बरेली से शहजहांपुर जा रही उत्तर प्रदेश परिवहन की अनुबंधित बस की बतायी जा रही घटना

शाहजहांपुर। एक रोडवेज की अनुबंधित बस खड़ी है उसके बगल में कुछ लोग एक युवक को लाठी-डंडों से पीट रहे हैं। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है यह वीडियो बरेली से शाहजहांपुर जा रही रोडवेज बस का है जिसमें कंडक्टर से पैसे के लेनदेन को लेकर हुए विवाद के बाद कुछ लोगों ने एक युवक को बस के नीचे उतारकर बुरी तरह पीटा। अब मामले का वीडियो वायरल हुआ है तो अधिकारी भी जांच करा कर कार्यवाही करने की बात कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें : मुर्गा तस्करों ने सीमा पर एसएसबी जवान को पीटा, जांच में जुटी पुलिस
उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग की एक बस में यात्री की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर सुबह से तेजी से वॉयरल हो रहा है। 46 सेकंड के इस वीडियो में एक युवक को कुछ लोग लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटते हुए अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। वायरल VDO एनएच 24 दिल्ली लखनऊ हाईवे पर बरेली से शहजहांपुर जा रही उत्तर प्रदेश परिवहन की अनुबंधित बस का बताया जा रहा है।कहा जा रहा है कि किराए को लेकर किसी युवक का परिचालक से विवाद हो रहा था, उस विवाद के दौरान युवक को कुछ बस यात्रियों ने समझाने बुझाने का प्रयास किया, तो युवक की बस में परिचालक के साथ यात्रियों से ही कहासुनी हो गई।

देखें युवक की पिटाई का वायरल VDO👇

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि टिकट के पैसों के लेन देन में विवाद होने पर एक यात्री को सरेआम बस उसे उतारकर डंडों-लात, घूंसो से जमकर पीटा जा रहा है। तो वहीं अन्य सवारियां तमाशबीन बनकर देख रही हैं, यह पूरा मामला कल शाम का बताया जा रहा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब वॉयरल हो रहा है। इस मामले में परिवहन विभाग के क्षेत्रीय प्रबंधक का कहना है कि वीडियो कहां का है पता करवाया जा रहा है, जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें : मुर्गा तस्करों ने सीमा पर एसएसबी जवान को पीटा, जांच में जुटी पुलिस