युवाओं में लोकप्रिय बनते जा रहे भाजपा युवा नेता निलय सिंह 

हम इस क्षेत्र के युवाओं के लिए कभी भी खड़ा रहते हैं और हमेशा रहेंगे - निलय सिंह

अखिलेश कुमार द्विवेदी, जिला संवाददाता :सलेमगढ़ /कुशीनगर। स्थानीय तहसील क्षेत्र के अंतर्गत बहादुरपुर निवासी वरिष्ठ भाजपा नेता जयंत कुमार सिंह के सुपुत्र निलय सिंह हर किसी के दुःख सुख में सदैव तत्पर रहते हैं और दिन पर दिन गांव के युवाओं का शान बनते जा रहे हैं, सलेमगढ़, लतावां, परसौनी, दाहूगंज, तराया, तिनफेड़िया, दनियाड़ी , भगवानपुर , सिसवा, बांक खास आदि क्षेत्रों एवं अगल-बगल गांव के युवाओं कहना है कि निलय सिंह भईया एक ऐसे ऐश्वर्य पूर्ण इंसान है जो हर पल हम लोगों के लिए बीच सहायता के लिए खड़ा रहते है। जब भी कोई अपनी समस्या लेकर उनके पास जाता है त्वरित निराकरण कराते हैं।

यह भी पढ़ें :कुशीनगर पुलिस के तबातोड़ कार्यवाही से पशु तस्करों में मचा हड़कंप

प्रति वर्ष फुटबॉल क्रिकेट मैच युवाओं के लिए कराते रहते हैं। युवाओं का जागरूक करना ही उनका सबसे बड़ा उद्देश्य है। निलय सिंह का कहना है कि अभी तक इस क्षेत्र से कोई भी ऐसा युवा मेरे पास आया और बिना सपोर्ट के वापस नहीं गया। हम इस क्षेत्र के युवाओं के लिए कभी भी खड़ा रहते हैं और हमेशा रहेंगे।

मिथलेश ठाकुर, मोतीलाल चौरसिया, आनंद मिश्र, हरी मद्धेशिया, राजेश प्रसाद, अभय उर्फ दीपू यादव,विकास यादव, विकास उर्फ बिट्टू पटेल कौशल सिंह ने कहा कि निलय सिंह हम युवाओं के लिए खड़े रहते हैं हम भी उनके लिए हर जगह खड़े रहेंगे हमेशा । वहीं एकमात्र ऐसे नेता हैं कि उन्हें हम अपना भाई अपना गार्जियन और अपना मार्गदर्शक मानते हैं जो युद्ध स्तर पर जनसंपर्क कर कार्य करते हैं जो जमीन से जुड़े हुए हैं। हम सबका सौभाग्य है कि ऐसे जन प्रिय युवा ह्रदय सम्राट निलय सिंह का वज्र हस्त हमारे ऊपर है और उनके छत्रछाया में हम सभी का उज्ज्वल मार्ग प्रशस्त हो रहे है।

यह भी पढ़ें :कुशीनगर पुलिस के तबातोड़ कार्यवाही से पशु तस्करों में मचा हड़कंप