युवती का अपहरण कर किया दुष्कर्म, कहा करेंगे शादी, अब फरार, मुकदमा दर्ज

अपहरण के दौरान युवक नें युवती को अपने परिचित महिला के घर में रखकर कई दिनों तक बनाया शारीरिक संबंध, फिर शादी करने से मुकरा

बलिया। बैरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की 19 वर्षीय युवती को बहला-फुसलाकर एक युवक अगवा कर ले गया। अपहृत युवती को युवक ने अपने परिचित एक महिला मित्र के घर पर रखकर कई दिनों तक शारीरिक संबंध बनाया, इस दौरान युवती से शादी करने के कसीदे भी युवक पढ़ता रहा, लेकिन युवती से मन भर जाने के बाद युवक उसे छोड़कर फरार हो गया। अब मामले का खुलासा युवती की शिकायत पर हुआ है। युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ बैरिया थाने में युवक को नामजद करते हुए अपने अपहरण, दुष्कर्म और धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस नें युवती को चिकित्सीय परीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेजा है। वहीं, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें : अयोध्या के सरयू नदी में स्नान करते समय बह गया लखनऊ का हिमांशु 
थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती को मिश्र के मठिया गांव निवासी रजनीश कुमार यादव उर्फ बड़क पुत्र स्व. धर्मनाथ यादव 5 जून को शादी का झांसा देकर बहला फुसलाकर रेवती ले गया। आरोप है कि वहां एक महिला के घर में रख कर कई दिनों तक युवती से शारीरिक संबंध बनाया। लेकिन अब वह शादी से इनकार कर रहा है। एसएचओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि युवती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ धारा 366 व 376 आईपीसी का मुकदमा मंगलवार को दर्ज किया गया है। युवती को चिकित्सीय परीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार लिया जायेगा।
यह भी पढ़ें : अयोध्या के सरयू नदी में स्नान करते समय बह गया लखनऊ का हिमांशु