युवक का गला रेता फिर फाड़ दिया पेट, दर्दनाक हत्या… देखें VDO

निर्मम तरीके से हुई वारदात, रामकोट थाना क्षेत्र के बीहट गौड की घटना, पेड़ के नीचे खून से लथपथ मिला युवक का शव

अमरेंद्र अवस्थी, सीतापुर। रामकोट थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीहट गौड गांव के पश्चिम पिसावा जाने वाली मार्ग के किनारे एक युवक का शव खून से लथपथ अवस्था में पाया गया। उसका गला रेता हुआ था पेट फटा हुआ था, लग रहा था कि निर्मम तरीके से हत्या की गई है। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पंचनामा के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है, पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें : PM मोदी मंत्र : 2024 नहीं 2047 को ध्यान में रखकर करें काम
मिली जानकारी के अनुसार घटना सोमवार की बीती रात की बताई जा रही है। मंगलवार सुबह नित्य क्रिया के लिए घर से निकले ग्रामीणों ने एक 45 वर्षीय युवक का खून से लथपथ शव सड़क किनारे पेड़ के नीचे पड़ा देखा, उसके चेहरे पर धारदार हथियार के गहरे गहरे निशान थे, पेट भी फटा हुआ है, देखने से ही लगता है कि युवक की निर्मम तरीके से हत्या की गई है, सड़क के किनारे युवक की लहूलुहान लाश देखकर इलाके में सनसनी फैल गई, ग्रामीणों का जमावड़ा लगने लगा, शव के पास प्लैटिना बाइक खड़ी मिली है, मृतक युवक की शिनाख्त मुंशी 45 पुत्र पालू निवासी पाताबोझ थाना महोली सीतापुर के रूप में की गई है।

देखें VDO👇

सूचना पाकर रामकोट थाना प्रभारी संजीव कुशवाहा दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर कर जांच पड़ताल में जुट गए हैं। प्रभारी थानाध्यक्ष का कहना है कि हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है जांच की जा रही है। युवक की शिनाख्त हो गई है परिजनों को भी सूचना दे दी गई है परिजनों से बातचीत के बाद ही हत्या के कारणों का सही पता लग सकेगा उसके बाद आरोपी पकड़े जा सकेंगे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी हत्या के अहम पहलुओं का खुलासा हो सकेगा।
यह भी पढ़ें : PM मोदी मंत्र : 2024 नहीं 2047 को ध्यान में रखकर करें काम