मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप निराधार – बृजभूषण

सांसद बृजभूषण बोले संघर्षो से मेरा बचपन से नाता, लोधेश्वर महादेव ऑडिटोरियम में जन चेतना महा रैली के लिए कैसरगंज सांसद ने जनसभा को किया सम्बोधित

बाराबंकी। मेरे खिलाफ लगाए गए आरोप साजिश पूर्ण, बेबुनियाद और निराधार हैं यदि जांच में यह आरोप साबित हो जाते हैं तो मैं फांसी के फंदे पर लटकने को तैयार हूं। यह बात रामनगर ऑडिटोरियम में आयोजित जन सभा को सम्बोधित करते हुए कैसरगंज के भाजपा सांसद एवं भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष ब्रज भूषण शरण सिंह ने कही। उन्होने आगामी 5 जून को अयोध्या में होने वाली जनचेतना महारैली के समर्थन में लोधेश्वर महादेवा के ऑडोटोरियम में सपा जिला सचिव शीतला बक्स सिंह के संचालन में आयोजित विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित किया।

यह भी पढ़ें : लोकार्पण के दूसरे दिन ही अस्पताल के कमरों में लटक गया ताला

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि मेरे ऊपर महिला पहलवानों द्वारा लगाए गए आरोप में लड़कियों का कोई कसूर नहीं है। इसमें देश को तोड़ने वाले विघटनकारी लोगों का हाथ है। मेरा इन खिलाड़ियों से कोई बैर नहीं है एक बच्चे की तरह इनकी कामयाबी के लिए मैंने अपना खून-पसीना बहाया है, यही पहलवान हमें कुश्ती का भगवान कहते थे। मेरे कार्यकाल में कुश्ती में दुनिया के शीर्ष 5 देशों में भारत को स्थान मिला है तथा 7 में से 5 मेडल मेरे समय में मिले हैं। मैं बहुत ही साधारण परिवार में जन्मा हूं इसलिए सुख व दुख को बहुत करीब से देखा हूं। संघर्षों से मेरा बहुत प्रगाढ़ संबंध रहा है तथा 16 साल की उम्र में मेरा घर ढहाया गया इसी के ही अपराध में मैं जेल भी गया हूं।
सन 1975 में इंदिरा गांधी के शासनकाल में भी जेल गया हूं मैं डरने वाला नहीं हूं, मेरे साथ ठाकुर ब्राह्मण यादव कुर्मी मुस्लिम दलित सहित सभी वर्गों के लोग मेरे समर्थन में हैं। मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम को बनवास हुआ था, तो इसके पीछे भी मानव हित छुपा हुआ था। ठीक उसी प्रकार मेरे ऊपर जो आरोप लगे हैं ईश्वर इसी माध्यम से मुझसे कोई बड़ा काम करवाना चाहता है। मेरा इस जनपद से पारिवारिक संबंध रहा है आप लोगों ने मेरे समर्थन में भारी संख्या में कार्यक्रम में शिरकत कर मेरी हौसला अफजाई की है। इसके लिए बहुत-बहुत बधाई। आगामी 5 जून को भारी संख्या में अयोध्या पहुंचकर मेरी इस लड़ाई में पूरा साथ दें। जनपद गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र के भाजपा विधायक नंद कुमार गुर्जर ने कहा कि बृजभूषण शरण सिंह पर लगाए गए आरोपों में भाजपा सरकार को अस्थिर करने व देश को तोड़ने वाली ताकतों का हाथ है। पहलवानों के धरना प्रदर्शन का समर्थन करने वाले किसान नेता राकेश टिकैत को राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने वाला देशद्रोही बताते हुए आई एस आई व खालिस्तान समर्थक की संज्ञा दी।
उन्होंने यह भी कहा कि जब मामले की जांच चल रही है तो धरना- प्रदर्शन की क्या जरूरत है बृजभूषण शरण सिंह के समर्थन में यूपी हरियाणा पंजाब महाराष्ट्र दिल्ली सहित सभी प्रांतों के ज्यादातर लोग हैं। आगामी 5 जून को भारी तादाद में अयोध्या की जनचेतना रैली में पहुंचने की लोगों से अपील की। पूर्व विधायक शरद कुमार अवस्थी ने सांसद पर लगे आरोपों को निराधार बताते हुए पूरा समर्थन करने तथा उपस्थित जनसमुदाय से जनचेतना महारैली में शामिल होने की अपील की। किसान यूनियन भदोरिया गुटके राष्ट्रीय अध्यक्ष हाकिम सिंह ने खुले मंच से श्री सिंह के समर्थन में हर स्तर पर सहयोग करने की बात कही।
इसके अलावा पूर्व एमएलसी व बहराइच जिला पंचायत के अध्यक्ष कुंवर अरुण वीर सिंह त्रिवेदीगंज के ब्लाक प्रमुख मिंटू सिंह जरवल बहराइच के बसपा नेता मो. खालिद खान ने भी आरोपों को झूठा करार देते हुए हर तरह से बृजभूषण शरण सिंह का समर्थन करने की बात कही।
पूर्व ब्लाक प्रमुख राघवेंद्र प्रताप राजन सिंह, आशीष सिंह ज्ञानू सिंह लल्लू सिंह, विवेक सिंह, डीडीसी अमरेंद्र सिंह, पूर्व डीडीसी रविंद्र सिंह, पप्पू प्रभात सिंह, अरुण कुमार सिंह ने माला पहनाकर मुख्य अतिथि व अयोध्या हनुमानगढ़ी के महंत बाबा बलराम दास का जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर नगर पंचायत रामनगर के पूर्व चेयरमैन बद्री विशाल त्रिपाठी, बार एसोसिएशन के महामंत्री अशोक उपाध्याय, भाजपा मंडल अध्यक्ष महादेवा शैलेंद्र सिंह, कमलेश अवस्थी, सियाराम सिंह, बाबा मुजम्मिल अंसारी, प्रधान अनूप सिंह, अमित अवस्थी व मनोहर लोधी सहित भारी संख्या में प्रधान गण क्षेत्रीय जन मौजूद रहे। कार्यक्रम के समापन के बाद सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने लोधेश्वर महादेवा के प्रसिद्ध शिव मंदिर में जाकर पूजन-अर्चन व जलाभिषेक कर मानव कल्याण की कामना भी की।
यह भी पढ़ें : लोकार्पण के दूसरे दिन ही अस्पताल के कमरों में लटक गया ताला