मेरठ एटीएस ने धीरखेड़ा जूता फैक्ट्री से चार बांग्लादेशी किये गिरफ्तार

बिना वीजा पासपोर्ट के छिपकर रह रहे थे सभी आरोपी, फर्जी परिचय पत्र व अन्य अभिलेख बरामद

हापुड़। मेरठ एटीएस की टीम ने हापुड़ के धीरखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में संचालित सूर्या इंटरनेशनल नामक जूता फैक्ट्री में काम करने वाले चार बांग्लादेशियों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 10 फर्जी आधार कार्ड, पांच फोटो पहचान पत्र, दो पैन कार्ड, एक डेबिट कार्ड, दो चेकबुक, दो ई-शर्म कार्ड, एक पासपोर्ट बरामद किया गया है। जिनकी तलाशी के दौरान बांग्लादेश के सिम कार्ड भी मिले हैं।

यह भी पढ़ें : शादी के दिन दुल्हन हुई फरार, पकड़ी गई तो बताया आईएएस बनना चाहती हूं
सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार आरोपी भागने की फिराक में थे। यह सभी हापुड़ के समीप के जनपद मेरठ के खरखौदा क्षेत्र में बांग्लादेशी पिछले दो वर्षों से रह रहे थे। जिसमें दो सगे भाई और बाप बेटे शामिल हैं। चारों अपनी पहचान छिपाकर दो साल से धीरखेड़ा में स्थित सूर्या इंटरनेशनल नामक जूता फैक्ट्री में काम कर रहे थे। जिन्हें मेरठ एटीएस प्रभारी धर्मेंद्र यादव की टीम ने सूचना के आधार पर खरखौदा क्षेत्र में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान बांग्लादेश के निलफामरी जिले के दोखिन तीतपारा गांव निवासी मोहम्मद माजिदुल खान, मोहम्मद मोंटू खान, बोगरा जिले के चुनियावाड़ा गांव निवासी मोहम्मद मोज्जीम खान और उसके बेटे सोजीब खान के रूप में हुई है।
बांग्लादेशियों के पास से यह हुई बरामदगी
बांग्लादेशी आरोपियों के पास से 10 फर्जी आधार कार्ड, पांच फोटो पहचान पत्र, दो पैन कार्ड, एक डेबिट कार्ड, दो चेकबुक, दो ई-श्रमकार्ड, एक पासपोर्ट बरामद हुआ है।
यह भी पढ़ें : शादी के दिन दुल्हन हुई फरार, पकड़ी गई तो बताया आईएएस बनना चाहती हूं