मिट्टी लदे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को रौदा, युवक की मौके पर ही मौत

पुलिस ने मृत युवक के परिजनों के तहरीर पर केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई में जुटी

दिनेश चंद्र मिश्र,गोरखपुर। जनपद के थाना शाहपुर के पादरी बाजार चौराहे के पास बुधवार की रात करीब 2 बजे मिट्टी से लदी तेज रफ्तार में आ रही डंपर ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया। बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी । घटना के बाद डंपर चला रहा ड्राइवर डंपर छोड़कर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें :29 जून को व्यापारी कल्याण दिवस घोषित होने पर व्यापार मंडल ने विभिन्न कार्यक्रमों का किया आयोजन

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। डंपर को पुलिस ने कब्जे में लेकर उसके मालिक और ड्राइवर के बारे में पता लगा लिया है। थाना शाहपुर के तिनकोनिया नंबर 1,इस्टर्नपुर भटोलिया टोला स्थायी निवासी आकाश राजभर (22) तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। आकाश पादरी बाजार से आगे की ओर पेट्रोल-पंप के पास पहुंचा था कि असुरन से पादरी बाजार की तरफ आ रही तेज रफ्तार मिट्टी लदी डंपर ने आकाश को रौंद दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार उसके पिता ने बुरी संगत से बचे रहने के लिए मोहल्ले के लड़कों के साथ रहने से मना कर दिया था,परन्तु उसकी आदत खराब होने की वजह से उसे वहाँ से हटाकर बाहर भेजना चाह रहे थे, जिसके लिए डांट फटकार भी लगाई थी। इसी से नाराज होकर आकाश घर नहीं जा रहा था।

बुधवार की रात लगभग 9:30 बजे के करीब 10 दिन बाद घर पहुंचा और मां से माफी मांगी। कहा कि अब गलती नहीं करेंगे। उसके बाद घर से निकल गया। दो बजे के करीब मौत की खबर सुनकर घर में कोहराम मच गया।पादरी बाजार चौकी इंचार्ज पुरुषोत्तम आनंद सिंह ने बताया कि जिस डंपर से हादसा हुआ है, उसकी पहचान कर ली गई है। तारामंडल निवासी एक शख्स के नाम पर डंपर है। डंपर से रात में मिट्टी को शाहपुर इलाके में गिराया जा रहा था। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें :29 जून को व्यापारी कल्याण दिवस घोषित होने पर व्यापार मंडल ने विभिन्न कार्यक्रमों का किया आयोजन