मामी को अवैध संबंध खत्म करने की दी हिदायत, विरोध किया तो चाकुओं से गोद दिया

मामी से पिता के अवैध संबंधों का विरोध कर रहा था भांजा, मामी ने भांजे पर उल्टे दबाव बनाया तो गुस्साए भांजे ने कर दिया मामी का कत्ल

बरेली। अपने पिता और मामी के अवैध संबंधों से परेशान एक युवक ने मामी को अवैध संबंध तोड़ने की हिदायत दी, भांजे ने मामी को काफी समझाने बुझाने की कोशिश की लेकिन मामी उल्टे भांजे पर ही फायर हो गईं। इससे गुस्साए भांजे ने चाकुओं से गोदकर मामी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है वहीं लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें : तो किसने गला दबाकर की BAMS छात्रा की हत्या फिर शव को फंदे पर लटकाया
एक युवक के पिता और उसकी सगी मामी के अवैध संबंधों का मामला बरेली जिले का है। मामी के अवैध संबंधों की भनक जब भांजे को लगी तो उसनें मामी की हत्या कर दी। हत्यारोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने चाकू बरामद कर जेल भेज दिया है। आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया काफी बार समझाने के बाद भी मामी हरकत से बाज नहीं आ रही थी। बीते गुरूवार को भी आरोपी मामी को समझाने गया था। मगर विवाद इतना बढ़ गया कि उसनें मामी की हत्या कर दी।
गौरतलब हो कि थाना बिथरी चैनपुर के चंद्रपुर बिचपुरी निवासी सुनीता (42) के पति दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करते हैं। वह पांच साल से घर नहीं आए हैं। इस दौरान सुनीता का अपने ननदोई नीरज से संबंध हो गए। कुछ समय पहले नीरज के बेटे बबलू को इसकी जानकारी हुई। जिसके बाद से ही वह लगातार इसका विरोध कर रहा था। नीरज और सुनीता के बीच अवैध संबंधों का पता जब परिवार और सगे संबंधियों को चला तो उन सबने भी इसका विरोध किया।
उधर बबलू के विरोध को लेकर उसकी मामी से निरंतर कहासुनी हो रही थी। लेकिन इसके बावजूद उन दोनों का मिलना जुलना बंद नहीं हुआ। जिस पर बबलू ने गुरुवार रात को मामी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद वह फरार हो गया। देर रात पुलिस ने आरोपी बबलू को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने उससे हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद करने के बाद जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें : तो किसने गला दबाकर की BAMS छात्रा की हत्या फिर शव को फंदे पर लटकाया