माफिया राकेश यादव व उसके दो साथियों पर रंगदारी मांगने धोखाधड़ी व जालसाजी का केस दर्ज

गुलरिया इलाके के झुगीया के रहने वाले राकेश यादव का नाम यूपी के 61 और गोरखपुर के टाप 10माफियाओं के लिस्ट में शामिल है

दिनेश चन्द्र मिश्र,जिला प्रभारी :गोरखपुर। गुलहरिया पुलिस ने माफिया राकेश यादव व उसके दो साथियों पर जालसाजी , रंगदारी मांगने धोखाधड़ी कूटरचना कि केस दर्ज किया है। प्राप्त समाचार के अनुसार गुलहरिया क्षेत्र की बरगदही की रहने वाली माया देवी ने एसपी नार्थ को दिए अपने प्रार्थना पत्र में बताया है कि हमारे पति बृजमोहन मानसिक रूप से बीमार हैं।

यह भी पढ़ें :ग्राम पंचायत अधिकारी परीक्षा : दूसरे अभ्यर्थी के स्थान पर परीक्षा दे रहे 04अभियुक्त गिरफ्तार

उनके इलाज के लिए हमें रुपयों की आवश्यकता थी। हमने अपने 2 डिसमिल बगीचे को बेचने के लिए राकेश यादव सुधीर और अश्वनी से संपर्क किया। लेकिन राकेश यादव और उनके साथी ने 10 अप्रैल 2014 को उनके पति को इलाज कराने के बहाने ले गए और 2 डिसमिल की जगह धोखे से उनकी दूसरी 35 डिसमिल जमीन का रजिस्ट्री करा लिया और उल्टे ही जमीन वापस मांगने पर 4000000 रुपए की मांग कर रहे है और साथ ही धमकी भी दे रहे हैं।

महिला ने बताया कि जमीन वापस नहीं मिली तो अपने पति के साथ सुसाइड कर लूंगी। इस संबंध में एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने कहा कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है। गुलरिया इलाके के झुगीया के रहने वाले राकेश यादव का नाम यूपी के 61 और गोरखपुर के टाप 10माफियाओं के लिस्ट में शामिल है।

यह भी पढ़ें :ग्राम पंचायत अधिकारी परीक्षा : दूसरे अभ्यर्थी के स्थान पर परीक्षा दे रहे 04अभियुक्त गिरफ्तार