महिला की अश्लील फोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर की वायरल, ससुराली जन भगाने में जुटे

विवाहिता का घर तोड़ने पर जुटा सख्स, पुलिस से गुहार

मुकेश कुमार  (एडिटर क्राइम व सह प्रभारी उत्तर प्रदेश) बरेली।  विवाहिता का घर तोड़ने में जुटे एक शख्स ने महिला की अश्लील फोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। वही वायरल फोटो की भनक पर ससुराल वाले विवाहिता को घर से निकालने पर उतारू हो गए। जिसके बाद विवाहिता ने इसकी शिकायत फरीदपुर थाने में की है।

यह भी पढें :आउटसोर्सिंग कर्मचारियों ने किया धरना प्रदर्शन मरीज रहे परेशान

मामला थाना बदायूं से दातागंज की रहने वाली पीड़िता का मायका फरीदपुर गांव का है। पीड़िता के मुताबिक कुछ दिन से उसके पास अननोन नंबर से कॉल आ रही थी। कॉल पर सख्स अपना नाम अंकित बता कर अश्लील बातें किया करता था। जिसके बाद विवाहिता ने उसका नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया।

पीड़िता ने बताया कि उसके बाद उस शख्स ने विवाहिता के अश्लील फोटो और वीडियो एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। यह जानकारी जब विवाहिता के ससुराल वालों को हुई तो वह सभी विवाहिता को घर से निकालने पर उतारु हो गए। इस बीच पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने दूसरे नंबर से कॉल कर मोहल्ला परा की श्मशान भूमि के पास एक धार्मिक स्थल के पास मिलने के लिए बुलाया।

जिसके बाद पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। उधर मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

यह भी पढें :आउटसोर्सिंग कर्मचारियों ने किया धरना प्रदर्शन मरीज रहे परेशान