मटेरा विधानसभा क्षेत्र का होगा समग्र विकास : दीपक सिंह

वरिष्ठ समाजसेवी व भाजपा नेता दीपक सिंह ने जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि कुंवर अरुणवीर सिंह से मुलाक़ात कर बतायी समस्या, विभिन्न मुद्दों पर हुआ विचार विमर्श

बहराइच। रामगांव क्षेत्र के साथ मटेरा विधानसभा क्षेत्र में मूलभूत समस्याओं से लोग परेशान हैं, लोगों का कहना है कि विधानसभा चुनाव सपा द्वारा जीतने के बाद क्षेत्र का विकास ठप पड़ा है। इस समस्या को लेकर क्षेत्र के वरिष्ठ समाजसेवी व भाजपा नेता दीपक सिंह ने जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि व पूर्व एमएलए कुंवर अरुणवीर सिंह से मुलाकात कर वार्ता की। मूलभूत समस्याओं से जूझ रहे लोगों की समस्या बताई। इस पर पूर्व एमएलए ने राम गांव और मटेरा विधानसभा क्षेत्र की समस्याओ का हरसंभव समाधान करने की बात कही। पूर्व में हुए क्षेत्र के विकास के प्रति वरिष्ठ समाजसेवी दीपक सिंह ने पूर्व एमएलए कुंवर अरुणवीर सिंह को धन्यवाद भी ज्ञापित किया।

यह भी पढ़ें : नगर पंचायत रूपईडिहा के विकास की तय हुई रूप रेखा
विधानसभा चुनाव में मटेरा विधानसभा क्षेत्र की सीट सपा के कब्जे में गई। लेकिन क्षेत्र के लोगों का आरोप है कि चुनाव जीतने के बाद सपा प्रतिनिधि ने क्षेत्र में विकास कार्य तनिक भी नहीं करवाया। लोग बिजली, पानी, सड़क खड़ंजा, नल आदि मूलभूत समस्याओं का सामना कर रहे हैं। क्षेत्र के वरिष्ठ समाजसेवी और भाजपा नेता दीपक सिंह से लोगों ने इस मामले में गुहार लगाई तो उन्होंने पूर्व एमएलए और जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि कुंवर अरुणवीर सिंह से मुलाकात कर छेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। दीपक सिंह ने कहा कि विभिन्न समस्याओं और मुद्दों पर काफी देर तक वार्ता हुई।

वार्ता के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि व पूर्व एमएलए कुंवर अरुणवीर सिंह ने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का समाधान कराने की बात कही है। भाजपा नेता दीपक सिंह ने कहा कि सपा प्रतिनिधि द्वारा क्षेत्र की जनता छली गई है अब इसका एहसास मटेरा विधानसभा क्षेत्र के लोगों को हो रहा है। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही क्षेत्र में मूलभूत समस्याओं से लोगों को निजात मिल जाएगी।

पूर्व में हुए विकास कार्यों के प्रति दिया धन्यवाद
दीपक सिंह ने बताया कि राम गांव क्षेत्र में विकास के मुद्दे पर बीते दिनों जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि व पूर्व एमएलए कुंवर अरुणवीर सिंह से मुलाकात के बाद क्षेत्र में विकास हुआ है। लाला पुरवा से चित्रकूट गांव तक 2 किलोमीटर आरसीसी मार्ग का निर्माण पूर्ण होने से लोगों को आवागमन में हो रही मुश्किलों से निजात मिली है। इस मामले में पूर्व विधायक व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि कुंवर अरुण सिंह को क्षेत्र की जनता की तरफ से धन्यवाद भी दिया गया।
यह भी पढ़ें : नगर पंचायत रूपईडिहा के विकास की तय हुई रूप रेखा