भाभी की पिटाई कर देवर ने दीवार पर सिर पटक कर खुद को किया ज़ख्मी

शराब के नशें में घर में घुसते ही काटा बवाल,भाई को दी धमकी, घर वालों ने हमलावर हो रहे शराबी को पकड़ कर पुलिस को सौंपा

Tv9भारत समाचार, हरदोई। शराब के नशे में घर पहुंचते ही शराबी देवर ने न सिर्फ बवाल काटा बल्कि भाई को धमकी दी और भाभी की पिटाई करते हुए जमकर पीटा, अपना सिरभी दीवार पर तब तक पटकता रहा, जब तक बुरी तरह ज़ख्मी नहीं हो गया। इस बीच घर वालों ने हमलावर हो रहे शराबी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें : दर्दनाक हादसा : हाईटेंशन लाइन का तार गिरा, माँ, बेटा और बेटी की मौत
बताया गया है कि कोतवाली शहर के मोहल्ला सुभाष नगर निवासी अवनीश सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसका भाई पुनीत सिंह शराब के नशे में घर पहुंचा। वह सब को गाली-गलौज करने लगा। इस पर जब उसे टोका गया तो वह धमकी देने लगा। इतना ही नहीं उसने अपनी भाभी रजनी सिंह की पिटाई करते हुए उन्हें जमकर मारा पीटा, इसके बाद अपना सिर इधर-उधर दीवार पर पटकने लगा, जिससे वह खुद भी ज़ख्मी हो गया।

शराबी भाई के चलते घर में करीब 1 घंटे तक हंगामे की स्थिति बनी रही। परिवार के लोगों को मारने पीटने के साथ ही शराब के नशे में धुत पुनीत ने घर के वस्तुओं में भी तोड़फोड़ की। 1 घंटे से अधिक समय तक हंगामा मचा कर रखा। शराबी पुनीत के काबू में ना आने पर परेशान परिवार के सदस्यों ने 112 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम के पहुंचने पर घर में हंगामा कर रहे हमलावर हो गए पुनीत सिंह को उसके घर वालों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस अवनीश सिंह की तहरीर पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाने के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि घरेलू हिंसा व अन्य मारपीट के मामलों में पुलिस पर केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जाएगी। गौरतलब हो कि पुनीत के हंगामे के दौरान मुहल्ले के लोग भी एकत्रित हो गए।
यह भी पढ़ें : दर्दनाक हादसा : हाईटेंशन लाइन का तार गिरा, माँ, बेटा और बेटी की मौत