भाजयुमो जिलाध्यक्ष, पूर्व सभासद एवं पत्रकार के बीच हुई जमकर मारपीट, दर्ज हुई तीन FIR

होटल के रेस्टोरेंट में शुक्रवार की रात जमकर हुआ हुड़दंग, मारपीट व तोड़फोड़, बीच बचाव में आये होटल कर्मी भी पीटे गए

Tv9भारत समाचार : सिद्धार्थनगर। जिले के डुमरियागंज कस्बे के एक होटल के रेस्टोरेंट में शुक्रवार की रात जमकर हुड़दंग हुआ। भाजयुमो जिलाध्यक्ष गौरव मिश्रा और पत्रकार व पूर्व सभासद राजीव अग्रहरी के बीच जमकर मारपीट व तोड़फोड़ हुई। बीच बचाव में आये होटल कर्मी भी पीटे गए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीन मुकदमा (FIR) दर्ज की है। पुलिस ने पहला मुकदमा होटल मैनेजर दिनेश मिश्रा की तहरीर पर गौरव मिश्रा व अन्य पर लिखा है। गौरव मिश्रा व राजीव अग्रहरी के तहरीर पर दोनों के खिलाफ मुकदमा लिख कर शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें : कुवैत कमाने गए युवक ने लगाई फांसी, सातवें दिन घर पहुँचा शव तो मचा कोहराम
डुमरियागंज निवासी राजीव कुमार पुत्र शक्ति प्रकाश ने डुमरियागंज पुलिस को दिए अपने तहरीर में लिखा है कि वह कस्बे में स्थित होटल के रेस्टोरेंट में अपने कलीग के साथ बैठे बातचीत करते हुए खाना खा रहे थे। वहां पर होटल में पहले से ही कई परिचित लोग मौजूद थे। इसी बीच कस्बा निवासी सौरभ मिश्रा, गौरव मिश्रा और अवधेश चौधरी दो अन्य अज्ञात लोगों के साथ होटल में पहुंच गये।

राजू का कहना है कि वह खाना खा रहे थे लेकिन अकारण गौरव, सौरभ आदि ने मेरे साथ अभद्रता करते हुए मारपीट शुरू कर दी, जान से मारने की धमकी देते हुए 20 हजार रुपये भी छीन लिया। वहीं रेस्टोरेंट के मैनेजर दिनेश मिश्रा ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि रात में डुमरियागंज निवासी राजीव अग्रहरी के साथ चार अन्य लोग खाना खा रहे थे। तभी गौरव मिश्रा, सौरभ मिश्रा सहित अन्य लोग अचानक पहुंचकर गाली गुप्ता देने लगे राजीव अग्रहरि के साथ मारपीट के अलावा कर्मचारियों को भी पीटा और होटल के कीमती सामानों को तोड़फोड़ दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी देकर चले गये।

जबकि गौरव मिश्रा ने पुलिस को तहरीर देकर कहा है कि वह होटल में भोजन करने गए थे वहां पर राजीव अग्रहरि अपने साथियों के साथ पहले से मौजूद थे। गौरव का कहना है कि राजीव ने अपने साथियों के सहयोग से उनके ऊपर प्राण घातक हमला कर मारा पीटा और सोने की चेन लूट लिया।

इस मामले में एसएचओ, डुमरियागंज मुकेश राय का कहना है कि तीन लोगों की तहरीर पर अलग-अलग मुकदमा (FIR) पंजीकृत किया गया है। मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है। आवश्यक कर्रवाई की जा रही है।
यह भी पढ़ें : कुवैत कमाने गए युवक ने लगाई फांसी, सातवें दिन घर पहुँचा शव तो मचा कोहराम