भाजपा सरकार में विकास के नए प्रतिमान हो रहे स्थापित – वर्षा तिवारी

कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने का अपील किया

कृष्णा यादव (जिला संवाददता):कुशीनगर। संकट की हर परिस्थिति में 140 करोड़ देशवासियों के साथ खड़े होकर, सबके दिलों में राज करने का चमत्कारिक नेतृत्व देकर प्रधानमंत्री ने वैश्विक मंच पर भारत की प्रतिष्ठा बढ़ाई है। उक्त बातें कुशीनगर भाजपा महिला मोर्चा की जिला मीडिया प्रभारी वर्षा तिवारी ने कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सीमा सुरक्षा के मामले में भी भारत बेहद मजबूत हुआ है। आज भारत की सीमाओं पर कोई टेढ़ी नजरों से नहीं देख सकता।कोई भी सीमाओं पर कब्जा करने या आतंकी गतिविधियों का दुस्साहस नहीं कर सकता हैं। पीएम के नेतृत्व में देश ने स्वाभिमान व सम्मान की रक्षा करना सीखा है।प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश में विकास के प्रतिमान गढ़े जा रहे हैं।

यह भी पढ़े :व्यापारियों ने फूंका मंडी सचिव-इंस्पेक्टर का पुतला 

इंफ्रास्ट्रक्चर, हाईवे, रेलवे, एयरपोर्ट आदि सभी क्षेत्रों में अभूतपूर्व विकास हो रहा है। मोदी की परिकल्पना है कि हवाई चप्पल पहनने वाला नागरिक भी हवाई यात्रा कर सके। यह परिकल्पना पूरी होती नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि विकास के साथ ही जन कल्याणकारी योजनाओं से मोदी ने देश के हर व्यक्ति को सम्मानजनक जीवन जीने का आधार प्रदान किया है।उनका 9 वर्ष का कार्यकाल सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण को समर्पित है। आज किसी गरीब को यह चिंता नहीं होती है कि वह शाम को क्या खाएगा। कोरोना काल से ही देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन की सुविधा दी जा रही है। किसी भी गरीब महिला को बारिश में अब खाना पकाने की चिंता नहीं होती है।

उज्ज्वला योजना से मिले निःशुल्क रसोई गैस कनेक्शन ने उसकी चिंता दूर कर दी है। किसी भी गरीब को अब घर की चिंता नहीं है । प्रधानमंत्री आवास योजना से करोड़ों गरीबों को पक्के मकान बना कर दिए गए हैं। करोड़ों गरीबों के बैंक खाते खोले गए और कल्याणकारी योजनाओं की धनराशि सीधे उनके बैंक खाते में भेजी जाती है। इलाज की सुविधा के लिए करोड़ों लोगों को आयुष्मान योजना से पांच लाख स्वास्थ्य बीमा से कवर किया गया है। मोदी के नेतृत्व में समाज के हर वर्ग किसान,महिला,नौजवान,बुजुर्ग,निराश्रित,श्रमिक आदि सभी के लिए कल्याणकारी योजनाएं संचालित हैं। कोई भी तबका इससे लाभान्वित होने से वंचित नहीं रहेगा। फिर वर्षा तिवारी ने कहा कि भाजपा न केवल दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है बल्कि यह भारतीय मूल्यों, आदर्शों के प्रति समर्पित आमजन व कार्यकर्ताओं की पार्टी है। आमजन के हित में किए गए कार्यों का श्रेय भी पार्टी को मिलना चाहिए । इसके लिए ही माह भर के विशेष कार्यक्रम तय किए गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 9 साल में असंभव को संभव कर दिखाया है। दो स्वदेशी कोविड वैक्सीन इसका सबसे बड़ा उदाहरण है।

2014 से पहले भारत क्या था और आज क्या है । यह पूरी दुनिया जान रही है। देश में मोदी और यूपी में योगी ने विकास और जनकल्याण का कीर्तिमान स्थापित किया है। उनमें जनहित में दृढ़ निर्णय लेने की क्षमता है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अभी से लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने का अपील किया है।

यह भी पढ़े :व्यापारियों ने फूंका मंडी सचिव-इंस्पेक्टर का पुतला