भाजपा शासन काल में विकास बना सपना : फरीद महफूज किदवाई

सिर्फ कागजों पर हो रहा है यूपी का विकास पुलिस के उत्पीड़न से मची है त्राहि-त्राहि

बाराबंकी। भाजपा के शासन काल में विकास एक सपना बनकर रह गया है। लोग समस्याओं से जूझ रहे हैं, पुलिस उत्पीड़न कर रही है, विकास कार्य फाइलों पर है लेकिन सरकार निश्चिन्त है, जबकि समाजवादी पार्टी की सरकार का लक्ष्य रहता है समाज के अन्तिम व्यक्ति तक विकास की किरण को पहुंचना सीमित संसाधन होने के बावजूद मेरा लक्ष्य है। अपने क्षेत्र का समुचित विकास कराना है।यह बात विधानसभा क्षेत्र रामनगर के अन्तर्गत ग्राम शेरअली पुरवा में अपनी विकास निधि द्वारा निर्मित इण्टरलाकिंग रोड का उद्घाटन करने के पश्चात विधायक फरीद महफूज किदवई ने व्यक्त किये।

यह भी पढ़ें : गंगा तट पर भव्य आरती देख विदेशी मेहमान हुए अभिभूत
फरीद महफूज किदवई ने आगे कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा सरकार बनी है तब से उत्तर प्रदेश में विकास कार्य शून्य हो गए है केवल कागजो पर विकास की गाडी दौड रही है धरातल पर कुछ नहीं नजर आ रहा है। और भाजपा ने चुनाव के समय प्रदेश की भोली भाली जनता से जो वादे किये थे सरकार बनने के बाद उन वादो से पूरी तरह भूल गई है। पुलिस के उत्पीड़न से चारों तरफ त्राहि-त्राहि मची है हर आदमी पीड़ित दिख रहा है। पुलिस की मनमानी इस कदर है कि पुलिस अब चोर बन गई है, पुलिस के उत्पीड़न से तंग भारत के होनहार छात्र फांसी लगा रहे हैं।
इस मौके पर सपा प्रवक्ता फैजान किदवई,विधायक प्रतिनिधि लल्लन वर्मा, अखिलेश यादव, डॉक्टर इकबाल नोमानी, बीके सिंह, हाजी दरिग़ाह, राजेश सिंह, प्रधान शमशेर यादव, पिंटू मास्टर, अर्जुन कुमार, नेवार अली, इरफान मियां, गौस मोहम्मद, आकाश सिंह, राजा सिद्दीकी, जैसीराम यादव आदि लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें : गंगा तट पर भव्य आरती देख विदेशी मेहमान हुए अभिभूत