भांजे ने मामा के स्कूल में नौकरी का झांसा देकर किया सामूहिक दुष्कर्म

अयोध्या के निजी स्कूल का सामने आया गैंगरेप कनेक्शन, 20 दिन बीतने के बाद भी नहीं हुई आरोपी की गिरफ्तारी

अयोध्या। प्रदेश व केंद्र सरकार अपराध रोकने की दिशा में चाहे जितना संवेदनशील हो पर स्थानीय पुलिस पूरी तरह अपराध रोकने में उदासीन दिख रही है रामनगरी में अभी सनबीम स्कूल की मर्डर मिस्ट्री की आग पूरी तरह सुलग ही रही थी कि शहर के अयोध्या अंबेडकर नगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित आशापुर के एक और निजी स्कूल का गैंगरेप कनेक्शन सामने आ जाने से हड़कम्प मच गया है। आरोपी ने पहले तो अपने प्रोपर्टी डीलर स्कूल प्रबंधक मामा के स्कूल में पीड़िता को नौकरी दिलाने का झांसा दिया फिर फिर प्यार के नाम पर अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसकी आबरू ही लूट ली।

यह भी पढ़ें : आयोग को बताया! बुरी तरह से की पिटाई, प्राइवेट पार्ट में पिसा हुआ मिर्चा डाला
मामले की शिकायत थाना कोतवाली अयोध्या में होने पर पुलिस ने आशापुर में स्थिति स्कूल प्रबंधक के भांजे सहित दो अन्य आरोपियों के खिलाफ गैंग रेप व जान से मारने की धमकी देने की गंभीर धारा में मुकदमा तो दर्ज कर लिया। लेकिन स्कूल प्रबंधक की दबंगई व ऊँचे रसूख के चलते लगभग 20 दिन बीत जाने के बाद भी अभियुक्तों की गिरफ्तारी नही कर रही है जिससे पीड़िता की जान के लाले पड़े हुए है। पीड़िता के आरोप के अनुसार उसकी न्यूड फ़िल्म वायरल कर दरिंदे उसे आत्महत्या करने को मजबूर कर रहे है।
इस मामले में गोसाईगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली 21 वर्षीय एमए द्वितीय वर्ष की छात्रा की तहरीर पर अयोध्या कोतवाली पुलिस ने आरोपी डॉ सुरेंद्र वर्मा निवासी बाबा का पुरवा देवकाली,अयोध्या प्रसाद निवासी पटवारी का पुरवा रानोपाली व सूरज सिंह निवासी दौलतपुर थाना पूराकलंदर के खिलाफ भादवि की धारा 376 डी,506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी के मामा शहर के चर्चित प्रोपर्टी डीलर के रसूख के चलते आरोपियों की गिरफ्तारी करने में अयोध्या पुलिस के पसीने छूट रहे है। पुलिस की मिलीभगत व संरक्षण मिला होने के कारण आरोपी पीड़ित छात्रा को केस वापस लेने की धमकी दे रहे है। केस वापस न लेने की स्थिति में उसे जान से मारने की खुलेआम धमकी दे रहे है। पीड़िता का साफ कहना है कि अगर पुलिस ने मेरा बयान दर्ज कर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी न कि तो उसे मजबूरन अपनी इज्जत बचाने के लिए आत्महत्या का रास्ता अपनाना पड़ेगा। इस संदर्भ में विद्यालय प्रबंधन से संपर्क करने पर उनका फोन नहीं उठा।

बता दे कि इससे पूर्व भी कैंट कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत सनबीम स्कूल के प्रबंधक प्रधानाचार्य व गेम टीचर के विरुद्ध गैंगरेप हत्या समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है हालांकि संनबीम स्कूल मामले में रेप से संबंधित पुलिस ने अभी तक कोई पुष्टि नही की है। उसका भी खुलासा अभी तक पुलिस नही कर सकी है।

सुरेंद्र भांजा तो है लेकिन नहीं है कोई सम्बंध : फतेह बहादुर वर्मा

आरोपी डॉ सुरेंद्र वर्मा के मामा बताये जाने वाले एमआरडी इंटरनेशनल स्कूल के मैनेजर फतेह बहादुर वर्मा से जब उक्त संगीन आरोप के बारे में बात की गई तो उनका साफ कहना था कि सुरेन्द्र उनका भांजा तो है लेकिन उसकी गलत हरकतों के कारण 4-5 साल पहले ही उसे उन्होंने मारपीट कर भगा दिया था। यह बात आसपास के लोगो को पता है। मेरा इस मामले से कोई लेना देना नही है।
यह भी पढ़ें : आयोग को बताया! बुरी तरह से की पिटाई, प्राइवेट पार्ट में पिसा हुआ मिर्चा डाला