भतीजे ने कुल्हाड़ी से काटकर वृद्ध चाचा को उतारा मौत के घाट

घटनास्थल पर लगी क्षेत्र के लोगों की भीड़ 

अखिलेश राय, सम्पादक व प्रभारी (उ.प्र.):अंबेडकरनगर। परिवार के जमीनी विवाद के मामले को लेकर मंगलवार दोपहर में चाचा भतीजे के बीच कहासुनी हुई इस दौरान उग्र भतीजे ने वाद विवाद के बीच चाचा पर कुल्हाड़ी से हमला कर उनकी नृशंस हत्या कर दी। चीख-पुकार सुनकर लोग दौड़े लेकिन तब तक हमलावर भतीजा मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़े :खेत की रखवाली कर रहे किसान पर सांड ने बोला हमला, इलाज दौरान हुई मौत

वही लहूलुहान वृद्ध चाचा ने मौके पर तड़प कर दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद गांव में भारी पुलिस बल मौजूद है, फरार आरोपी भतीजे की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।थानाक्षेत्र राजेसुल्तानपुर के चांडीपुर कला में 70 वर्षीय वृद्ध सब्बुल पुत्र नूर मोहम्मद को उसके सगे भतीजे ने कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। जमीनी विवाद को लेकर हुई घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद भारी पुलिस फोर्स गांव में पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुट गई है।

थानाध्यक्ष बेचू सिंह यादव और क्षेत्राधिकारी राम बहादुर सिंह मौके पर घटना के बाद स्थिति को सामान्य करने में लगे हुए हैं।इस विषय में क्षेत्राधिकारी राम बहादुर सिंह से बात करने पर उन्होंने बताया कि आरोपी ताज मोहम्मद को गिरफ्तार करने के प्रयास किया जा रहा है।शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है मौके पर स्थिति सामान्य है।

यह भी पढ़े :खेत की रखवाली कर रहे किसान पर सांड ने बोला हमला, इलाज दौरान हुई मौत