बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग

शिव सैनिकों ने महिला पहलवानों के समर्थन में बृजभूषण शरण सिंह के पुतला दहन किया

मनोज मेहरा :सागर (मध्य प्रदेश )। जनपद सागर में कुश्ती संघ के अध्यक्ष एवं बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शिव सैनिकों ने मकरोनिया चौराहे पर महिला पहलवानों के समर्थन में जमकर नारेबाजी करते हुए बृजभूषण शरण सिंह का पुतला दहन किया।

यह भी पढ़े :भोतहां रिसालपुर गांव का पंचायत भवन वर्षों से अधर में लटका,ग्रामीणों में आक्रोश

फोटो कैप्शन -बृजभूषण शरण सिंह का पुतला दहन करते शिव सैनिक 

शिवसेना जिला प्रमुख दीपक सिंह लोधी ने कहा कि पूरी दुनिया में भारत देश का मान बढ़ाने वाली बेटियों की चीख-पुकार सरकार को सुनाई नहीं दे रही अंतरराष्ट्रीय खेल आयोजन में पदक जीतने वाली कई महिला पहलवानों के साथ उत्पीड़न किया जाता है।लेकिन भाजपा सांसद बृजभूषण के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज नहीं की जाती। सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद एफ आई आर दर्ज होती है।लेकिन कार्रवाई के नाम पर कुछ नहीं होता और जब महिला पहलवान अपने न्याय के लिए जंतर-मंतर पर धरना देती है, तो क्रूरता पूर्ण उन्हें सड़कों पर घसीटा जाता है।

लेकिन सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर कार्रवाई के नाम पर सिर्फ लीपापोती की जाती है। “बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ” का नारा देने वाली भाजपा अपने सांसद पर कार्रवाई क्यों नहीं करती। शिवसेना मांग करती है की महिला पहलवानों का उत्पीड़न करने वाले सांसद को तुरंत गिरफ्तार किया जाए अन्यथा शिवसेना पूरे मध्यप्रदेश में भाजपा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी।

यह भी पढ़े :भोतहां रिसालपुर गांव का पंचायत भवन वर्षों से अधर में लटका,ग्रामीणों में आक्रोश