बाइक व कार की आमने सामने की टक्कर में मासूम समेत तीन की मौत

पुलिस ने तीनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है

गोण्डा। मोतीगंज थाना क्षेत्र के जोतिया गांव के समीप बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार कार ने सामने से आ रही बाइक में सामने से टक्कर मार दी। इस दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार मासूम समेत तीन लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने तीनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : अपनी हुकूमत को लेकर एक दूसरे की दुश्मन बनी मां-बेटी
मोतीगंज थाना क्षेत्र के कोल्हुआ बनकटा गांव का रहने वाला नीरज (30) बुधवार सुबह दवा लेने के लिए बाइक से गोंडा जा रहा था। उसके साथ धानेपुर थाना क्षेत्र के मुजेहना गांव के रहने वाले उसके फूफा मिश्रीलाल (45) व उनका 9 साल का मासूम नाती अक्षय उर्फ गुड्डू भी बाइक पर सवार था। गोंडा उतरौला मार्ग पर सोहिला झील के समीप सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसकी बाइक में ठोकर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार मासूम समेत तीनों लोग उछलकर सडक किनारे गड्ढे में जा गिरे। हादसे में बाइक सवार अक्षय उर्फ गुड्डू की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि अक्षय के पिता मिश्रीलाल और रिश्तेदार नीरज घायल हो गए।‌‌

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो नीरज व मिश्रीलाल की सांसे चल रही थीं। पुलिस ने तत्काल एंबुलेंस की मदद से सभी को जिला अस्पताल के लिए भेजा लेकिन अस्पताल ले जाते समय दोनों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने हादसे की शिकार कार व बाइक को कब्जे में ले लिया है, और मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गयी है।
यह भी पढ़ें : अपनी हुकूमत को लेकर एक दूसरे की दुश्मन बनी मां-बेटी