बाइक टकराते ही तेज धमाके के साथ धू-धू कर जल उठी स्कॉर्पियो, दो जिंदा जले, एक झुलसा, देखें Live VDO

भारत नेपाल अंतरराष्ट्रीय मार्ग पर नानपारा ओवर ब्रिज के निकट हुआ हादसा

बहराइच। भारत नेपाल अंतरराष्ट्रीय मार्ग पर कोतवाली नानपारा क्षेत्र में ओवर ब्रिज के निकट गुरुवार दोपहर में एक तेज रफ़्तार बाइक स्कॉर्पियो से जा टकराई। बाइक के टकराते ही तेज धमाके के साथ स्कॉर्पियो में आग लग गई। स्कॉर्पियो सवारों ने कूदकर किसी तरह जान बचायी लेकिन बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि एक युवक झुलस कर घायल हुआ है, हादसे में पल भर में 2 जिंदगियां खत्म हो गई, लगभग 1 घंटे तक स्कॉर्पियो बीच सड़क पर धू -धू कर जलती रही इसके चलते आवागमन थमा रहा। भारी भीड़ जुटी रही। हादसे का का कारण पता नहीं चल पा रहा है पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें : सुहाग सेज पर सुहागरात बनी काल, दूल्हा दुल्हन की मौत, कोहराम

भारत नेपाल अंतरराष्ट्रीय मार्ग पर बहराइच से 26 किलोमीटर की दूरी पर नानपारा कोतवाली क्षेत्र स्थित है। गुरुवार दोपहर में अंतर्राष्ट्रीय मार्ग पर आवागमन सामान्य था। लेकिन 2:30 बजे के आसपास नेपाल की ओर से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो में सामने से आ रहे बाइक सवार टकरा गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक स्कॉर्पियो के अंदर घुस गई और काफी दूर तक घिसटती चली गई। इसके साथ ही तेज धमाके के साथ स्कॉर्पियो में आग लग गई। बाइक पर बहराइच शहर के मोहल्ला बक्शीपुरा निवासी पंकज (26) शिवम (25) और सत्यम (24) तीनों दोस्त सवार थे। विनायक रिसोर्ट के पीछे बक्शीपुरा नई बस्ती निवासी  पंकज अपने मित्र सत्यम और शिवम के साथ एक बाइक से गुरुवार को रूपईडीहा के लिए रवाना हुए थे तभी तेज रफ्तार बाइक के नानपारा ओवर ब्रिज के निकट अनियंत्रित होने से हादसा हुआ। सत्यम और शिवम की मौके पर ही जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि पंकज गंभीर रूप से झुलस कर घायल हुआ है उसे नानपारा सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

धमाका सुनकर आसपास के लोग दौड़े लेकिन तब तक स्कॉर्पियो धू-धू कर कर जलने लगी। बाइक सवार 2 युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बाइक सवार के शव इधर-उधर पड़े दिखे। लोगों ने लाशों को जल रही स्कॉर्पियो से दूर हटाया। सूचना पाकर कोतवाली नानपारा की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हादसे का कारण पता नहीं चल सका है। नानपारा पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। दोनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

देखें धू-धू कर जलती स्कॉर्पियो का वीडियो 👇

उधर सड़क के बीचो बीच चल रही स्कार्पियो का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। देख सकते हैं कि धू-धू कर जल रही स्कार्पियो के नीचे एक बाइक फंसी हुई है।
यह भी पढ़ें : सुहाग सेज पर सुहागरात बनी काल, दूल्हा दुल्हन की मौत, कोहराम