बर्थडे पार्टी में फायरिंग के दौरान युवक की मौत

पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और एक को हिरासत में लिया।

मनीष ठाकुराई, क्राइम रिपोर्टर :तमकुहीराज/कुशीनगर। तरया सुजान थाना क्षेत्र के गांव भावपुर में रविवार की देर शाम गांव स्थित मनरेगा पार्क में जन्मदिन मनाने के दौरान किसी ने फायरिंग कर दी। गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। समारोह में शामिल लोग अचेत पड़े युवक को निजी वाहन से लेकर सीएचसी सेवरही पहुंचे। वहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें :समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का कुशीनगर तथा देवरिया जिला में 28 मई को जनसभा आयोजित

तरयासुजान थाना क्षेत्र के गांव भावपुर स्थित गढ़ीमाई स्थान के समीप मनरेगा पार्क में गांव के ही सुनील कुमार के बर्थडे पर कुछ युवक पार्टी कर रहे थे। इसमें कुछ बाहरी युवक भी शामिल हुए। केक काटने के दौरान अचानक हुई फायरिंग में संदीप आर्य पुत्र अनिरुद्ध आर्य के सीने में दाहिनी तरफ गोली लग गई।

गोली की आवाज सुनकर गांव में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया और लोग मौके की ओर दौड़ पड़े। बर्थडे पार्टी में साथ रहे युवक अचेतावस्था में संदीप को लेकर सीएचसी सेवरही पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने के बाद सीएचसी पहुंची तरयासुजान पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के दौरान वहां मौजूद रहे एक युवक को पुलिस ने हिरासत मेंं ले लिया और उससे पूछताछ में जुटी रही।

इंस्पेक्टर तरयासुजान आशुतोष सिंह ने बताया कि एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इस मामले में पुलिस कई और बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें :समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का कुशीनगर तथा देवरिया जिला में 28 मई को जनसभा आयोजित