प्रेमी हेड मास्टर के साथ मिलकर प्रेमिका ने किया पति का मर्डर, हेड मास्टर सस्पेंड, दोनों जेल रवाना

प्रेमिका ने अपने प्रेम संबंधों में बाधक बन रहे पति को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी हेड मास्टर से मदद लेकर उसकी हत्या कर दी

देवरिया। जिले में प्रेमिका ने अपने प्रेम संबंधों में बाधक बन रहे पति को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी हेड मास्टर से मदद लेकर उसकी हत्या कर दी। फिर पति के शव को गांव के बाहर फेंक दिया। हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने प्रेमिका और उसके प्रेमी हेड मास्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं प्रेमिका के पति की हत्या में आरोपित हेड मास्टर को जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने तत्काल प्रभाव से सस्पेंड भी कर दिया है।

यह भी पढ़ें : खुशखबरी : सहारा बैंक में जमा पैसे होंगे वापस, Sahara Refund Portal पर भरें फार्म
प्रेमिका के पति की हत्या के सह आरोपी हेड मास्टर को बीएसए ने सस्पेंड कर दिया गया है। हत्या के मामले का खुलासा करते हुए भाटपार रानी पुलिस ने रविवार को हेडमास्टर और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया। न्यायालय में प्रस्तुत करने पर न्यायालय ने उन्हें न्यायायिक हिरासत में जेल भेज दिया। गौरतलब हो कि जिले के भाटपार रानी ब्लॉक अंतर्गत अहिरौली तिवारी गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय में हेड मास्टर के पद पर तैनात सुभाष चंद्र यादव का अपने ही स्कूल में तैनात रसोईया की विवाहित पुत्री से अरसे से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रसोईया की बेटी विवाहित है लेकिन वह अधिकतर मायके ही रहती थी।

महिला की मां हेड मास्टर के तैनाती वाले स्कूल में ही रसोइया है। इस वजह से हेड मास्टर प्रायः उसके घर आता जाता था। महिला का पति कभी कभी ससुराल आता था। हेड मास्टर और उसकी प्रेमिका को उसके पति का आना चुभने लगा था। लगभग 20 दिन पहले हेडमास्टर और उसकी प्रेमिका ने पति की हत्या करके उसे श्मशाम घाट के निकट फेंक दिया था। रविवार को भाटपार रानी थाना प्रभारी टीजे सिंह ने घटना का खुलासा कर दिया। पुलिस ने बताया कि दोनों हत्यारोपियों प्रेमी और प्रेमिका को न्यायालय पर पेश किया गया। जहां पर न्यायालय ने दोनों को जेल भेज दिया है।

नवागत खंड शिक्षा अधिकारी संजीव कुमार सिंह ने बताया कि हेड मास्टर की हत्या के मामले में गिरफ्तारी की सूचना बीएसए को दे दी गई। वहीं बीएसए शालिनी श्रीवास्तव ने बताया कि प्राथमिक विद्यालय अहिरौली तिवारी के हेड मास्टर सुभाष चंद्र यादव को पुलिस ने हत्या के मामले में जेल भेज दिया है। इसलिए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें : खुशखबरी : सहारा बैंक में जमा पैसे होंगे वापस, Sahara Refund Portal पर भरें फार्म