प्रयागराज के मसाज सेंटर में रेड, तीन लड़कियां बरामद, पूछताछ जारी

प्रयागराज में हल्दीराम नमकीन फैक्ट्री के सामने स्थित है स्पा मसाज सेंटर

विजय कुमार पटेल, प्रयागराज। धर्म की नगरी प्रयागराज में भी चोरी-छिपे अधर्म फल फूल रहा है। शुक्रवार को प्रयागराज पुलिस की टीमों ने सिविल लाइंस क्षेत्र में स्थित एक स्पा मसाज सेंटर पर छापेमारी की। मसाज सेंटर पर पुलिस टीमों ने 2 घंटे तक रेड की। इस दौरान स्पा मसाज सेंटर से 3 लड़कियां बरामद हुई। पुलिस टीम लड़कियों को लेकर थाने चली गई है। पूरे मामले को खंगालते हुए छानबीन की जा रही है साथ ही बरामद हुई लड़कियों से पूछताछ भी चल रही है। लड़कियों की बरामदगी का कारण क्या है यह अभी तक पुलिस स्पष्ट नहीं कर सकी है। हालांकि तरह-तरह की चर्चाएं लोगों के जेहन में कौंध रही है।

यह भी पढ़ें : शूटर विजय से पूछताछ में पुलिस अधिकारियों को छूट रहे पसीने, नहीं मिल रहा सही जवाब
प्रयागराज जिले के सिविल लाइन क्षेत्र में हल्दीराम फैक्ट्री कार्यालय के ठीक सामने सड़क के उस पार पिंक रोज स्पा मसाज सेंटर स्थापित है। शुक्रवार को सुबह 11:00 बजे के आसपास तीन पुलिस टीमों ने स्पा मसाज सेंटर की घेराबंदी करते हुए छापेमारी की।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लगभग 2 घंटे तक छापेमारी चली, इस दौरान स्पा मसाज सेंटर के अंदर से एक-एक कर तीन लड़कियों को निकाला गया। मसाज सेंटर के अंदर से निकाली गयी सभी लड़कियों को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में पुलिस अभिरक्षा में थाने ले जाया गया है। लगभग 2 घंटे तक चली इस रेड में पुलिस ने गहनता से छानबीन की। सूत्रो की माने तो पुलिस को कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि मसाज सेंटर के आड़ में अवैध धंधों का कार्य हो रहा है, जिसके चलते पुलिस ने आज शुक्रवार दोपहर में भरी पुलिस बल के साथ इस मसाज सेंटर में छापा मारा। हालांकि छापेमारी के दौरान पत्रकारों को अंदर जाने से मनाही थी।

पुलिस ने मसाज सेंटर संचालक के साथ 3 लड़कियों को पकड़ा है लेकिन लड़कियों को किस मामले में पकड़ा गया है, और पूरा मामला क्या है इसकी पुष्टि अभी तक किसी भी पुलिस अधिकारी ने नहीं की है। वही प्रयागराज पुलिस महकमे के अधिकारियों का कहना है कि पूरे मामले की अभी जांच चल रही है लोगों से पूछताछ हो रही है, पूरा खुलासा होने के बाद मीडिया को ब्रीफिंग की जाएगी।
यह भी पढ़ें : शूटर विजय से पूछताछ में पुलिस अधिकारियों को छूट रहे पसीने, नहीं मिल रहा सही जवाब