पूरे दमखम के साथ लोकसभा चुनाव लड़ेगी LYSP: पं राजकुमार बाजपेई

अनुज बाजपेई को मिली अमेठी जिला अध्यक्ष पद की कमान, लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का निर्देश

Tv9भारत समाचार : लखनऊ। आसन्न लोकसभा चुनाव में लोकतांत्रिक युवा शक्ति पार्टी (LYSP) पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ेगी। मुफ्त शिक्षा, मुफ्त स्वास्थ्य और आरक्षण मुक्त भारत पार्टी का प्रमुख एजेंडा रहेगा। यह बात LYSP के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित राजकुमार बाजपेई ने कही। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले पार्टी को पूरी तरह से सुसंगठित करने पर कार्य चल रहा है। इसी के तहत अमेठी जनपद के जिलाध्यक्ष पद की कमान रविवार को अनुज बाजपेई को सौंपी गयी है।

यह भी पढ़ें : अजित पवार डिप्टी सीएम नियुक्त, 8 अन्य एनसीपी विधायकों ने एकनाथ शिंदे सरकार में मंत्री पद की शपथ ली
आसन्न लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुटे हुए हैं उसी के तहत राष्ट्रीय लोकतांत्रिक युवा शक्ति पार्टी भी लोकसभा चुनाव को पूरे दमखम के साथ लड़ने की तैयारी में लग गई है। रविवार को लखनऊ के गोमती नगर स्थित पार्टी कार्यालय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित राजकुमार बाजपेई ने अमेठी जनपद के खेखरूवा, सेमरौता निवासी अनुज बाजपेई पुत्र अंजनी कुमार बाजपेई को जिलाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपते हुए सफलता पूर्वक कार्य करते हुए संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत करने टिप्स सुझाए। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि अमेठी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अनुज बाजपेई पार्टी को एक नया आयाम देंगे।
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि अमेठी जिला अध्यक्ष का मनोनयन आसन्न लोकसभा चुनाव की तैयारी की ही एक कड़ी है। इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अन्य कार्यकर्ताओं से भी मनोयोग के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारियों में लगने का आह्वान किया।
अमेठी के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष अनुज बाजपेई ने कहा कि वह तन मन के साथ पार्टी की सेवा करते हुए संगठन को ऊंचाइयों पर पहुंचाएंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले हर बूथ मजबूत हो और वहां पर LYSP के कार्यकर्ता मुस्तैद रहे यही कोशिश होगी।
यह भी पढ़ें : अजित पवार डिप्टी सीएम नियुक्त, 8 अन्य एनसीपी विधायकों ने एकनाथ शिंदे सरकार में मंत्री पद की शपथ ली