पीपल पत्ते पर पूर्व सीएम लालू यादव को सैंड आर्टिस्ट ने कहा हैप्पी बर्थडे लालू जी

बिहार के सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र ने पीपल पत्तों में बनाई पूर्व सीएम लालू यादव की तस्वीर, दी जन्मदिन की बधाई, सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र का अनोखा अंदाज हर किसी को भाया

मोतिहारी।आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव का आज 76वां जन्मदिन है। इस अवसर पर देश के सुप्रसिद्ध रेत कलाकार मधुरेंद्र कुमार ने तीन घंटे के कठिन परिश्रम के बाद पीपल के पत्तों पर अपनी अनोखी कलाकृति बनाकर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को जन्मदिन की हरित शुभकामना दी है।

यह भी पढ़ें : करंट से छात्र नेता की मौत पर जेई और लाइनमैन समेत चार पर एफआईआर
पूर्व सीएम लालू यादव बर्थडे ग्रीटिंग्स बता दें कि पिछले साल सफल किडनी ट्रांसप्लांट कराने और सूबे की सत्ता में वापसी करने के बाद इस बार व्यापक स्तर पर आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव का परिवार और पार्टी में बर्थडे सेलिब्रेशन का आयोजन किया गया है। ऐसे में इस जन्मदिन को खास बनाने के लिए बिहार के सुप्रसिद्ध सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र ने अपने अनोखे अंदाज से पीपल के पत्तों पर हैप्पी बर्थडे लालू जी लिखकर उनका चित्र उकेरा है। खास बात यह है कि पीपल के पत्तों पर किसी भी तरह किस कलर का इस्तेमाल नहीं किया गया है बल्कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का चित्र उकेरकर उसे नेचुरल अंदाज में पेश किया गया है जो लोगों के मन को भा रहा है। सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र के कला की चारों ओर प्रशंसा हो रही है।

गौरतलब हो कि सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र अनोखी कलाकृतियों को बनाने के लिए विख्यात है। राष्ट्रीय प्रदर्शनी या प्रदेशिक आयोजन के समय तो उनकी कलाकृतियों की धूम रहती ही है, इसके अलावा छठ पूजा, दीपावली, होली, दशहरा, रक्षाबंधन आदि तीज त्यौहार पर भी सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र अपनी कलाकृतियों  के द्वारा जनमानस और राष्ट्र को बधाइयां देने से नहीं चूकते। समय-समय पर मधुरेंद्र के आर्ट की धूम चारों तरफ दिखाई पड़ती है।
यह भी पढ़ें : करंट से छात्र नेता की मौत पर जेई और लाइनमैन समेत चार पर एफआईआर