पीडब्ल्यूडी की क्षतिग्रस्त सड़कों के मरम्मत को लेकर समाजवादी पार्टी ने उप जिलाधिकारी को मांग पत्र सौंपा

भारतीय जनता पार्टी का गड्ढा मुक्त सड़क बनाने का निकला दवा फर्जी, तमकुही विधानसभा में दर्जनों सड़क क्षतिग्रस्त, चलना मुश्किल-डा.उदय नारायण गुप्ता

कृष्णा यादव,तमकुही राज /कुशीनगर। विधानसभा तमकुही राज क्षेत्र की सड़कों का बुरा हाल देखकर आम जनता के आने -जाने में कठिनाइयों की पीड़ा को सहन नहीं कर पाने के कारण समाजवादी पार्टी के नेता पूर्व विधानसभा प्रत्याशी डॉ उदय नारायण गुप्ता समाजवादी पार्टी के कर्मठ,जुझारू कार्यकर्ता काफ़ी संख्या के साथ सड़क मरम्मत तथा सड़कों को गड्ढा मुक्त कराने की मांग को लेकर 07 सूत्रीय ज्ञापन,एसडीएम तमकुहीराज के माध्यम से जिलाधिकारी को भेज कर अभिलंब क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत का मांग किया।

यह भी पढ़ें :खोराबार टाउनशिप एवं मेडिसिटी योजना के लिए अधिग्रहित जमीन पर अतिक्रमण को हटाने पर महिलाओं ने किया हंगामा

आपको बता दें कि गुरुवार को सपा नेता व पूर्व ब्लॉक प्रमुख डॉ. उदय नारायण गुप्ता के प्रतिनिधित्व में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा तमकुही राज तहसील मुख्यालय पर उप जिलाधिकारी विकास चंद्र को 07 सूत्रीय मांगों को सौपते हुए सलेमगढ़ से बहादुरपुर जाने वाली सड़क, डिवीनी बाजार होते हुए रकबा राजा जाने वाली सड़क,चखनी चौराहा शिव मंदिर से सेवरही को जोड़ने वाली सड़क, बनहरा रेगुलेटर से पटरी बासी को जोड़ने वाली सड़क,संत पट्टी से मेहंदिया चौक जाने वाली सड़क , डोमाठ से भावपुर होते हुए जीरो बंधक तक जोड़ने वाली सड़क,समउर सड़क से सियरहा मंदिर तक की गड्ढा युक्त सड़कों को अभिलंब मरम्मत एवं गड्ढा मुक्त बनाने के लिए मांग की है।

सपा कार्यकर्ताओं ने सड़क की खराब दीन दशा को सुधारने के लिए भारतीय जनता पार्टी के सरकार के उन वादों को भी गिनाया। जिसमें कहा गया था कि सभी सड़कें 15 दिनों के अंदर गड्ढा मुक्त बनाई जाएंगी। परंतु पीडब्ल्यूडी विभाग कसया,कुशीनगर के अभियंता एवं अधीनस्थ कर्मचारियों की उदासीनता के चलते सरकार का यह कदम प्रभावी नहीं हो सका। सड़कों पर आना -जाना आम जनजीवन के लिए जान जोखिम में डालना है। सपा कार्यकर्ताओं ने मरम्मत कार्य और गड्ढा मुक्त नहीं होने की स्थिति में बाध्य होकर वृहद आंदोलन करने की बात कही है।

इस अवसर पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य मन्नान अंसारी, कुतुबुद्दीन अली, पिंटू कुमार गुप्ता,रामानंद गुप्ता, अरविंद गुप्ता, मोहित गुप्ता,अजय गुप्ता, रामा गुप्ता,अवधेश राजभर,राकेश यादव आदि सपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें :खोराबार टाउनशिप एवं मेडिसिटी योजना के लिए अधिग्रहित जमीन पर अतिक्रमण को हटाने पर महिलाओं ने किया हंगामा