परिवहन सेवा बस में ट्रक ने मारी टक्कर, एक यात्री की मौत

यात्रियों से भरी राज्य सड़क परिवहन निगम की बस सेवा में ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे एक यात्री की मौत हो गई, बारह यात्रियों को नुकसान पहुँचा है, मृतक की पहचान नहीं की जा सकी है।

शक्ति सिंह, बहराइच। यात्रियों से भरी राज्य सड़क परिवहन निगम की बस सेवा में ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे एक यात्री की मौत हो गई, बारह यात्रियों को नुकसान पहुँचा है, मृतक की पहचान नहीं की जा सकी है।

यह भी पढ़ें : चीन में बारबेक्यू रेस्तरां में गैस विस्फोट से 31 लोगों की मौत

गुरुवार तड़के लखनऊ-बहराइच मार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क परिवहन निगम को टक्कर मार दी। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई। जबकि बारह यात्रियों को नुकसान पहुंचा है। पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया है। दुर्घटना ग्रस्त वाहन को रास्ते से हटा दिया गया। इसके बाद यातायात सुचारु हो सका।

लखनऊ से राज्य सड़क परिवहन निगम की बस संख्या यूपी 40 टी 5188 यात्रियों को लेकर बहराइच के लिए रवाना हुई। गुरुवार को लखनऊ-बहराइच मार्ग पर फखरपुर पुलिस मुख्यालय क्षेत्र के कस्बा अरई कला में राज्य सड़क परिवहन निगम की बस एक यात्री को उतारने के लिए रुकी। सुबह के साढ़े पांच बज रहे थे, उसी समय लखनऊ की ओर से आ रहे ट्रक संख्या यूपी 32 एलएन 9157 ने बस को पीछे से टक्कर मार दी।
प्रकरण की जानकारी हुई तो प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश शर्मा पुलिस टीम के साथ पहुंचे। पुलिस ने घायलों को आपातकालीन क्लिनिक में ले जाकर नुकसान की पुष्टि की। इन-कंट्रोल समीक्षक ने कहा कि जिन यात्रियों को नुकसान हुआ है उन्हें मामूली चोटें आई हैं। दिवंगत यात्री का हुलिया पता नहीं चल सका। उसकी आईडी के लिए क्षेत्र के अन्य पुलिस मुख्यालयों से तस्वीरें भेज दी गई हैं। उन्होंने बताया कि दुर्घटना ग्रस्त वाहनों को पार्कवे से हटा दिया गया है। वहीं, हादसे में ट्रक का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया है।

यह भी पढ़ें : चीन में बारबेक्यू रेस्तरां में गैस विस्फोट से 31 लोगों की मौत