पति ने पत्नी और साली को मारी गोली, साली की हुई तड़पकर मौत

पाली थाने के निज़ामपुर गांव में दिनदहाड़े हुई वारदात पता होते ही एसपी,एएसपी पश्चिमी और सीओ पहुंचें

हरदोई। मां-बाप से जबरन ज़ेवर लाने के ज़िद कर रहे पति ने बाग में मौजूद पत्नी और उसकी बड़ी बहन को दिनदहाड़े गोली मार दी। जिससे उसकी साली की मौत हो गई, जबकि बुरी तरह ज़ख्मी पत्नी को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। इसका पता होते ही एसपी राजेश द्विवेदी, एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह और सीओ शाहाबाद हेमंत उपाध्याय मौका-ए-वारदात पर पहुंच कर वहां जानकारी इकट्ठा की। हमलावर पति फिलहाल फरार बताया गया है।
यह भी पढ़ें : 3 साल बाद यूपी होगा सबसे ज्यादा एमबीबीएस डॉक्टरों वाला राज्य-धन सिंह रावत
बताया गया है कि पाली थाने के निज़ामपुर निवासी मेंहदी हसन की पांच बेटियां थीं। जिसमें से तीन की शादी पाली कस्बे में हुई और दो बेटियों 35 वर्षीय शहरबानो पत्नी कमरुद्दीन और उससे छोटी 30 वर्षीय यास्मीन पत्नी नसरुद्दीन गांव में ही ब्याही हुई है। यास्मीन का पति नसरुद्दीन उसके ऊपर अपने मां-बाप से जबरन ज़ेवर लाने की ज़िद कर रहा था। इसके लिए वह हर दिन लड़ाई-झगड़ा भी करता था। इसी वजह से यास्मीन अपने मायके में रह रही थी।

सोमवार को यास्मीन अपनी बड़ी बहन शहरबानो के साथ अपने बाग़ गई हुई थी। वहीं नसरुद्दीन भी पहुंच गया। उसके हाथ में तमंचा था। पहले तो उसने गाली-गलौज की, उसके बाद दोनों बहनों पर गोली चला दी। दिनदहाड़े गोली की आवाज़ से इलाके में हड़कंप मच गया। गोली लगने से साली शहरबानो की मौके पर ही तड़प कर मौत हो गई, जबकि यास्मीन बुरी तरह ज़ख्मी हो गई। इसके बाद नसरुद्दीन वहां से भाग निकला।

इसका पता होते ही वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। यास्मीन को इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। वहीं एसपी राजेश द्विवेदी, एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह और सीओ शाहाबाद हेमंत उपाध्याय ने वहां पहुंच कर वारदात से जुड़े पहलुओं पर गहराई से छानबीन की। इस तरह की वारदात से इलाके में दहशत फैली हुई है।

हमलावर को तलाश में की गई नाकेबंदी

पत्नी और साली को दिनदहाड़े गोली मारने हमलावर नसरुद्दीन की तलाश के लिए इलाके में नाकेबंदी कर दी गई है। एसपी राजेश द्विवेदी के निर्देश पर पाली के अलावा आस-पास के थानों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही हमलावर पुलिस की गिरफ्त में होगा।

पुलिस की टीमें की गई तैयार

दिनदहाड़े गोली चलाने वाले नसरुद्दीन की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें तैयार की गई है। पुलिस के अलावा खुफिया टीम को भी अलर्ट किया गया है। पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी पूरे मामले की निगरानी करते हुए हमलावर की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमों को दिशा निर्देश दे रहे हैं।
यह भी पढ़ें : 3 साल बाद यूपी होगा सबसे ज्यादा एमबीबीएस डॉक्टरों वाला राज्य-धन सिंह रावत