पटवारी भर्ती परीक्षा परिणाम से गुस्सा छात्रों ने भर्ती प्रक्रिया पर उठाए सवाल, निकाली रैली

पटवारी परीक्षा परिणाम की सीबीआई जांच की मांग कर रहे प्रदर्शनकारी छात्र

सागर। मध्यप्रदेश में बीते दिनों हुई पटवारी भर्ती परीक्षा के परिणाम आने के बाद से ही युवाओं द्वारा लगातार परीक्षा परिणाम पर सवाल उठाए जा रहे हैं। युवाओं का कहना है कि व्यापम द्वारा आयोजित कराई गई इस परीक्षा में गलत तरीके से कुछ लोगों का सहयोग करते हुए बाकी छात्रों के साथ अन्याय किया गया है। आक्रोशित युवाओं ने विरोध करते हुए रैली भी निकाली।

यह भी पढ़ें : यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के कस्टमर सर्विस पॉइंट का हुआ भव्य शुभारम्भ
सागर जिले के पहलवान बब्बा मंदिर से शुरू करके आईजी कार्यालय होते हुए सागर कलेक्ट्रेट तक युवाओं ने रैली निकाल कर परीक्षा परिणाम का विरोध किया। युवाओं के विरोध प्रदर्शन रैली से पूरे शहर में अफरातफरी की स्थिति रही। बहुत ही बड़ी संख्या में युवाओं ने रैली के माध्यम से अपनी बात रखते हुए व्यापम पर कई सवाल उठाए।

छात्रों ने बताया कि बीते दिनों हुई पटवारी भर्ती परीक्षा में इंदौर शहर के एक ही कॉलेज से कई टॉपर निकले हैं, जो कि अपने आप में ही संदेहजनक है और इसके अलावा इन सभी टॉपर्स के हस्ताक्षर भी हिंदी में देखे गए और सभी की हैंड राइटिंग भी देखने में लगभग एक जैसी ही लग रही है।

शहर में निकाली गई विरोध प्रदर्शन रैली युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों के विरुद्ध शुक्रवार को सागर जिले का सबसे बड़ा आंदोलन साबित हुआ। छात्रों के मार्गदर्शक छायांश संस्थान के संचालक बीपी दुबे ने कहा कि हम किसी सरकार या पार्टी के खिलाफ नहीं हैं, हम किसी का विरोध भी नहीं कर रहे लेकिन छात्रों के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।
यह भी पढ़ें : यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के कस्टमर सर्विस पॉइंट का हुआ भव्य शुभारम्भ