नेपाल के काठमांडू-नारायन घाट मार्ग पर 14 घंटे से फंसे भारतीय पर्यटक

बारिश के कारण पहाड़ गिरने से हुई समस्या, मलबा हटाने की कोशिश में जुटे नेपाल के कर्मचारी

महराजगंज। नेपाल में हो रही लगातार बारिश के कारण पहाड़ धसक रहे है। जिससे पहाड़ी रास्तों पर आवागमन अवरुद्ध हो रहा है। पर्यटक जगह जगह फंस स गए हैं। बारिश के कारण पहाड़ गिरने से नेपाल के काठमांडू-नारायन घाट मार्ग पर 14 घंटे से भारतीय पर्यटक फंसे हुए हैं। मलबा हटाने की कोशिश में नेपाल के कर्मचारी जुटे हुए हैं।

यह भी पढ़ें : एक ही पंडाल में गूंजे वेद मंत्र और निकाह भी हुआ कुबूल
आजमगढ़ (भारत) से अपने परिवार के साथ राहुल सर्राफ नेपाल के काठमांडू घूमने गये है। बृहस्पतिवार को वापस लौटते हुए काठमांडू-नारायण घाट से मुगलिंग के बीच वापस आते समय पहाड़ गिर जाने की वजह से रास्ता अवरूद्ध हो गया है । राहुल ने फोन कर अपने रिस्तेदारों से बताया कि हम लोग पिछले 14 घंटे से परिवार के साथ रास्ते में फंसे हुए हैं । आने जाने का रास्ता बंद होने के कारण खाने पीने की काफी दिक्कत हो रही है। रास्ते में फंसने के कारण खाने पीने के लिए लोगों के सामने भारी दिक्कत भी आ गई है।

नारायण घाट के बीच के कई जगह बारिश के कारण जगह जगह रास्ते में पहाड़ गिरने के कारण रास्ता अवरूद्ध हो गया है । नेपाल के पोखरा काठमांडू घूमने के लिए गये पर्यटकों की गाड़ी व मालवाहक गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है। लोग रास्ता खुलने का इंतजार कर रहे हैं। नेपाल के अधिकारियों ने बताया कि कर्मचारी रास्ता साफ करने की कोशिश में जुटे हैं लेकिन भारी वर्षा के चलते काफी दिक्कतें आ रही हैं।
यह भी पढ़ें : एक ही पंडाल में गूंजे वेद मंत्र और निकाह भी हुआ कुबूल