नेताओ का गजब विरोध : भिखारी का कटोरा लेकर नेताओं ने मांगी भीख ! जानिए क्या है पूरा मामला

जिला पंचायत सदस्यों ने बैठक का बहिष्कार करते हुए अपने अधिकार की उठाई आवाज, किया प्रदर्शन

मनोज मेहरा, सागर जिला पंचायत के सदस्यों ने अपने अधिकारों के लिए गुरुवार को संघर्ष का बिगुल फूँक दिया है। इतना ही नहीं प्रदर्शन के दौरान जब एक महिला भीख मांगने आई तो उसी का कटोरा छुड़ाकर नेता भीख मांगने लगे और कहने लगे कि अधिकारी और अध्यक्ष कुछ हम लोगों को भीख दे दो ताकि जनता के बीच जाएं तो कुछ उनके काम करा सकें।

यह भी पढ़ें : पुरानी पेंशन बहाली रथ का बहराइच में होगा भव्य स्वागत, जुलूस निकालकर हुंकार भरेंगे कर्मचारी
आपको बताते चलें कि सागर जिला पंचायत में जनपद अध्यक्ष और जिला पंचायत सदस्य पहुंचे थे, जहां उनकी इस बात को लेकर नाराजगी थी कि शासन से फंड नही मिल रहा है, जनप्रतिनिधि बनकर जनता के बीच पहुंचते हैं, तो वह कुछ काम कहने का बोलते हैं तो हम लोगों को शर्मिंदा होना पड़ता है, इसको लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष हीरा सिंह राजपूत ने कहा यह सही बात है कि सदस्य और अध्यक्ष के पास कोई पावर नहीं है सब कुछ अधिकारियों के हाथ में है, हम लोग अपने अधिकारों की मांग के लिए मुख्यमंत्री जी से लगातार बातचीत कर रहे हैं, मुख्यमंत्री जी ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही इस पर अमल करेंगे।

देखें जिपं सदस्यों के आंदोलन का लाइव VDO👇

इस दौरान जिला पंचायत सदस्यों ने जिला पंचायत की बैठक का बहिष्कार करते हुए जिला पंचायत के मुख्य द्वार पर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। सभी जिला पंचायत सदस्यों ने एक स्वर से घोषणा की कि जब तक हमें हमारे अधिकार नहीं मिल जाते तब तक आंदोलन चलता रहेगा। इस दौरान गहमागहमी का माहौल रहा। प्रदर्शन काफी देर तक चला उसके बाद संघर्ष को गत देने की बात कहकर सभी जिला पंचायत सदस्य मौके से चले गए।
यह भी पढ़ें : पुरानी पेंशन बहाली रथ का बहराइच में होगा भव्य स्वागत, जुलूस निकालकर हुंकार भरेंगे कर्मचारी