नीट परीक्षा में बेहतर रैंक लाकर कु. प्रियांशु नें बढ़ाया जिले का मान

प्रियांशु वर्मा को साईं प्रबंधक ने दी उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनायें

बाराबंकी। जिले की छात्राओं की प्रतिभा छात्रों से किसी मामले में कम नहीं है। प्रत्येक परीक्षा में छात्राओं ने बाज़ी मारकर महिला सशक्तिकरण की सरकार की मंशा का कदम-कदम पर आभास कराया है। ऐसा ही नीट परीक्षा के परिणाम में अच्छी रैंक लाकर अपने माता पिता और गुरुजनो के साथ जिले का मान बढ़ाने वाली छात्रा कुमारी प्रियांशु वर्मा है।

यह भी पढ़ें : गंडक नदी में डूब रहे बच्चे को बचाने के चक्कर में पांच महिलाएं डूबी
श्री साईं इन्टर कॉलेज जैदपुर व आईसीएसई कैंपस शुक्लाई, बाराबंकी की छात्रा कुमारी प्रियांशु वर्मा पुत्री मुंशी लाल वर्मा ग्राम टांडपुरवा गोठिया जैदपुर की निवासिनी है। प्रियांशु ने नीट यूजी परीक्षा 2023 में सम्मलित होकर कुल अंक 577 अंक प्राप्त किया है। कुमारी प्रियांशु वर्मा की आल इंडिया रैंक 44006 और कैटगरी रैंक 19795 है इनकी माता गृहणी है औए पिता कृषक है। प्रियांशु ने कक्षा १० में यूपी बोर्ड 2017 में तीसरा स्थान प्राप्त किया था।

प्रियांशु अपनी सफलता एवं मार्ग दर्शन का श्रेय स्कूल संचालक डीके वर्मा एवं स्कूल गुरुजनों को देती है । डीके वर्मा ने सफलता के लिए प्रियांशु को मिठाई खिलाई और भविष्य में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए शुभ कामनाये और आशीर्वाद दिया। प्रियांशु की सफलता के लिए गाँव में उत्सव का माहौल है और रिश्तेदार तथा परचित लोगों के बधाई देने का ताँता लगा है।
यह भी पढ़ें : गंडक नदी में डूब रहे बच्चे को बचाने के चक्कर में पांच महिलाएं डूबी